Yamunanagar Road Accident: यमुनानगर में ट्रैक्टर ट्राली ने कार में मारी टक्कर, महिला की मौत

लक आया। उसने उल्टी साइड से कार में सीधी टक्कर मारी। टक्कर लगते ही कार घूम गई और यमुनानगर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्‍टर ट्राली ने कार को टक्‍कर मार दी। महिला कार की खिड़की से नीचे गिर गई। हादसे में महिला की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:40 PM (IST)
Yamunanagar Road Accident: यमुनानगर में ट्रैक्टर ट्राली ने कार में मारी टक्कर, महिला की मौत
यमुनानगर सड़क हादसे में एक महिला की मौत।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर के गांव दामला के पास ट्रैक्टर ट्राली व कार की आमने सामने से भिडंत हो गई। जिसमें कार सवार 38 वर्षीय करिश्मा की मौत हो गई, जबकि उसका पति प्रमोद व दो बच्चे भी चोटिल हुए हैं। रादौर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले में आरोपित ट्रैक्टर ट्राली चालक पर केस दर्ज किया।

मूल रूप से अंबाला के छोटा बाजार निवासी प्रमोद बजाज यहां मधु कालोनी में किराये के मकान में रहते हैं। यहां पर उनका डीजे का कार्य है। 19 अक्टूबर को वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ गुरुग्राम शादी समारोह में किराये की गाड़ी में गए थे। वीरवार की सुबह वह गुरुग्राम से लौट रहे थे। इस दौरान कार में उनका पिता ओमप्रकाश, पत्नी करिश्मा, बेटा शौर्य व अक्षिव और चंडीगढ़ के नंदा फार्म खुड्डा निवासी नरेश साथ थे। कार को गंगानगर निवासी मलकीत सिंह चला रहा था।

प्रमोद बजाज ने बताया कि आगे सीट की तरफ नरेश बैठा हुआ था। चालक से पिछली सीट पर वह, पत्नी करिश्मा, बेटा अक्षिव व सबसे पिछली सीट पर पिता ओमप्रकाश व बेटा शौर्य बैठे हुए थे। जब वह कांजनू गांव के पास सैनी डीलक्स ढाबा के पास पहुंचे, तो सामने से गति से ट्रैक्टर ट्राली लेकर चालक आया। उसने उल्टी साइड से कार में सीधी टक्कर मारी। टक्कर लगते ही कार घूम गई और खिड़की खुली होने से करिश्‍मा नीचे गिर गई, जबकि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकराई। करिश्मा के सिर में चोट लगी।

कार में सवार अन्य लोगों को हल्की चोटें लगी। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार हो गया। बाद में राहगीरों की मदद से करिश्मा को निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसे चिकित्सकों ने मृत बता दिया।

chat bot
आपका साथी