यमुनानगर में यमदूत बनकर सड़कों पर दौड़ रहे ट्रैक्टर, दो हादसों में तीन युवकों की गई जान

यमुनानगर में ट्रैक्टर ट्राली हादसे का कारण बन रही हैं। सोमवार को बिलासपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली के कारण दो हादसे हुए पहले हादसे में पीडब्ल्यूडी ठेकेदार के मुंशी की मौत हुई। वहीं दूसरे हादसे में दो युवकों की जान चली गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 06:58 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 06:58 PM (IST)
यमुनानगर में यमदूत बनकर सड़कों पर दौड़ रहे ट्रैक्टर, दो हादसों में तीन युवकों की गई जान
बिलासपुर क्षेत्र में दो जगह हादसे हुए।

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। बिलासपुर थाना क्षेत्र में दो हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। पहला हादसा गांव अहड़वाला के पास हुआ। जिसमें पीडब्ल्यूडी ठेकेदार के मुंशी की मौत हुई। जबकि दूसरा हादसा साढौरा बिलासपुर रोड पर हुआ। जिसमें गांव कुराली के दो युवकों की मौत हो गई। दोनों जगह पर हादसे ट्रैक्टर की टक्कर लगने से हुए। बिलासपुर थाना पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में बिलासपुर के खेड़ा मोहल्ला निवासी पंकुश खुराना ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी में सरकारी ठेकेदार है। इस समय रणजीतपुर सरकारी अस्पताल का ठेका लिया हुआ है। गांव काठगढ़ निवासी 34 वर्षीय ओमप्रकाश उनके पास बतौर मुंशी कार्य करता था। काठगढ़ का ही राजेश कुमार उनके पास लेबर का कार्य करता है। मुंशी ओमप्रकाश व राजेश कुमार बाइक पर रणजीतपुर जा रहे थे। जब वह सरकारी स्कूल अहडवाला के पास पहुंचे, तो उसी समय सामने से चालक ट्रैक्टर लेकर आया। उसने सीधी टक्कर ओमप्रकाश की बाइक में मारी। टक्कर लगते ही ओमप्रकाश व राजेश दोनों बाइक से नीचे गिर पड़े। जिसमें उन्हें काफी चोटें लगी। राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल में भिजवाया। जहां ओमप्रकाश को मृत बता दिया गया। जबकि राजेश को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है। 

साढौरा रोड पर हादसे में दो की मौत

गांव कुराली निवासी कश्मीरी लाल ने बताया कि वह मजदूरी करता है। रात को वह गांव के हंसराज के साथ बाइक पर बिलासपुर से गांव लौट रहे थे। जब वह साढौरा रोड पर पहुंचे, तो उनके आगे दो अलग-अलग बाइक पर चार युवक जा रहे थे। इसी दौरान गति से ट्रैक्टर आया और आगे चल रही बाइकों को गलत साइड से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइकों पर सवार चारों युवक सड़क पर जा गिरे। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। उन घायल युवकों को उठाया। जिनमें से दो की पहचान उनके गांव के ही 38 वर्षीय नरेंद्र व 40 वर्षीय मोहन कुमार के रुप में हुई। एंबुलेंस काे काल कर घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां पर नरेंद्र व मोहन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतक प्लाईवुड फैक्ट्री में कार्य करते थे। 

बाइक की टक्कर से बुर्जुग की मौत 

जासं, यमुनागनर : गुरु अर्जुननगर कालोनी निवासी 83 वर्षीय बलवंत सिंह सोमवार को किसी काम से मधु चौक की ओर आ रहे थे। जब वह लालद्वारा के सामने पहुंचे, तो पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग उन्हें निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां वृद्ध की मौत हो गई। रामपुरा चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि हादसे का पता लगते ही उन्होंने पुलिसकर्मी को घटनास्थल पर भेजा था। शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी