पानीपत में बड़ा हादसा, खड़े ट्रक से जालंधर से दिल्‍ली जा रही टूरिस्‍ट बस टकराई, मची चीख पुकार

पानीपत में ट्रक और बस की टक्‍कर हो गई। बस जालंधर से दिल्‍ली जा रही थी। बस में टूरिस्‍ट थे। हादसा इतना जबरदस्‍त था कि चीख पुकार मच गई। दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ। बस में करीब 30 टूरिस्‍ट थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:50 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:28 AM (IST)
पानीपत में बड़ा हादसा, खड़े ट्रक से जालंधर से दिल्‍ली जा रही टूरिस्‍ट बस टकराई, मची चीख पुकार
पानीपत में ट्रक और टूरिस्‍ट बस की टक्‍कर।

समालखा (पानीपत), जागरण संवाददाता। पानीपत के दिल्‍ली चंडीगढ़ में हादसा हो गया। जालंधर से दिल्‍ली जा रही टूरिस्‍ट बस की ट्रक से टक्‍कर हो गई। बस में करीब 30 यात्री सवार थे। वहीं ट्रक चालक और क्‍लीनर रोड पर खड़े थे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। सवारियों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दरअसल, सुबह करीब साढ़े चार बजे जालंधर से दिल्‍ली की तरफ टूरिस्‍ट बस जा रही थी। समालखा में हाईवे पर किनारे की तरफ टायर खराब होने की वजह से ट्रक खड़ा था। क्‍लीनर और ट्रक चालक दोनों ट्रक के साइड में खड़े थे। तभी टूरिस्‍ट बस ने पीछे से टक्‍कर मार दी। इससे चीख पुकार मच गई। हादसे में क्‍लीनर की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बस चालक को केबिन काटकर निकाला

टक्‍कर से बस के आगे का हिस्‍सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। चालक बस के केबिन में फंस गया। वहीं यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने यात्रियों को बाहर निकाला। इसके बाद केबिन में फंसे चालक को किसी तरह से केबिन काटकर बाहर निकाल। वहीं, घायल क्‍लीनर और चालक को एंबुलेंस बुलाकर अस्‍पताल भेजा। करीब आधे घंटे बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अस्‍पताल में क्‍लीनर ने दम तोड़ दिया। जबकि चालक गंभीर है।

यात्रियों को दूसरी बस से दिल्‍ली भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि यात्रियों को हल्‍की चोटें आईं। वहीं ट्रक में कास्‍टमेटिक का सामान लोड था। वह शिमला हिमाचल प्रदेश से दिल्‍ली जा रहा था।

दो दिन पहले भी हुआ था बड़ा हादसा

दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर दो दिन पहले भी बस और ट्रक में टक्‍कर हुई थी। उत्‍तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर से करीब 40 से ज्‍यादा श्रमिक लेकर प्राइवेट बस पंजाब जा रही थी। पानीपत में खादी आश्रम के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी थी। हादसे में तीन की मौत हो गई। जबकि 14 लोग घायल हो गए थे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी