नशा करने का खर्च निकालने के लिए दोस्त के घर की थी चोरी, सलाखों के पीछे पहुंचे

जिला पुलिस की सीआइए टू टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित खन्ना चौक के हिमांशु व जट्टू चौक तहसील कैंप के बबलू उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चोरीशुदा एक मोबाइल फोन व 22 हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:24 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:24 PM (IST)
नशा करने का खर्च निकालने के लिए दोस्त के घर की थी चोरी, सलाखों के पीछे पहुंचे
नशा करने का खर्च निकालने के लिए दोस्त के घर की थी चोरी, सलाखों के पीछे पहुंचे

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस की सीआइए टू टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित खन्ना चौक के हिमांशु व जट्टू चौक तहसील कैंप के बबलू उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चोरीशुदा एक मोबाइल फोन व 22 हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

सीआइए-टू प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र ने बताया कि वीरवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। सूचना मिली कि भावना चौक पर दो युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दे दोनों युवकों को हिरासत में ले पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम हिमांशु और बबलू बताया। पूछताछ की तो आरोपितों ने न्यू माडल टाउन में दोस्त के किराये के कमरे से फरवरी में पैसे, जेवरात व मोबाइल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने की बात कुबूल की। दोस्त ने किया था शक जाहिर

पुराना औद्योगिक थाना में साजिद निवासी शिकारपुर मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश हाल किरायेदार न्यू माडल टाउन ने शिकायत देकर केस दर्ज था। साजिद ने पुलिस को बताया था कि वो 15 फरवरी को पत्नी के साथ गाड़ी खरीदने के लिए करनाल गया था। साथ में दोस्त सन्नी व समीर भी थे। करनाल बस स्टैंड पर सन्नी व समीर उनको छोड़कर कहीं चले गए। इसके बाद दोपहर में कमरे पर आकर देखा तो कमरे में लोहे के बक्से का ताला टूटा मिला। बक्से में रखे 2 लाख 45 हजार रूपये, सोने का एक हार, एक अंगूठी, चांदी की दो जोड़ी चुटकी, एक जोड़ी पायल व एक मोबाइल फोन नही मिले। साजिद ने दोस्त सन्नी व समीर पर चोरी करने का शक जाहिर किया था। राह चलते युवक को बेचे जेवरात

निरीक्षक वीरेंद्र सिंह के मुताबिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों ने बताया कि दोस्त के कमरे से चोरीशुदा जेवरातों को उन्होंने राह चलते युवक को पांच हजार रुपये में बेच दिया था। दोनों आरोपित नशा करने के आदी है, इसलिए चोरीशुदा राशि में से ज्यादातर पैसों को उन्होंने नशा करने व खाने-पीने में खर्च कर दिया। पुलिस ने उनसे चोरी किए रुपयों में से बची 22 हजार रुपये की नकदी व एक मोबाइल फोन बरामद किया है। दोनों को शुक्रवार को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी