ठगों के चक्‍कर में फंसे हैफेड के ठेकेदार, गेहूं की 700 बोरी से भरा ट्राला लेकर फुर्रर

2 दिन में 5 किमी दूर नहीं पहुंचा गेहूं की 700 बोरी से भरा ट्राला। फोन पर संपर्क कर जालसाजों ने गेहूं ढुलाई के भेजा ट्राला। माल लेकर चंपत हो गया। ट्राला राजस्‍थान नंबर का था। ट्राला केंद्रीय भंडारण के लिए रवाना हुआ था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:49 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:49 PM (IST)
ठगों के चक्‍कर में फंसे हैफेड के ठेकेदार, गेहूं की 700 बोरी से भरा ट्राला लेकर फुर्रर
हैफेड के ठेकेदार से ठगों ने ठगी की।

अंबाला, जेएनएन। हैफेड के ठेकेदार को फोन आया कि मेरा ट्राला है, गेहूं ढुलाई के लिए आप लगा सकते हैं। माल ढुलाई का किराया भी ऐसा बताया कि ठेकेदार ने तुरंत हामी भर दी। फिर क्या था ड्राइवर राजस्थान नंबर का ट्राला लेकर पहुंचा और 700 बोरी गेहूं ट्राले में लोड हो गया। गेहूं से भरी बोरियों को लेकर ड्राइवर रेलवे स्टेशन के साथ केंद्रीय भांडारण के लिए लेकर रवाना तो हुआ लेकिन पहुंचा नहीं। इस मामले में ठेकेदार की शिकायत पर ट्रक नंबर सहित चालक और फोन करने वाले के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

10 जून को अनलोडिंग की थी डेटलाइन

किसानों से खरीदे गए गेहूं को केंद्रीय भंडारण के लिए मंडी से उठान यानी अनलोडिंग के लिए 10 जून डेटलाइन निर्धारित की गई थी। डेटलाइन तक गेहूं का पूरा उठान नहीं हो सका। ऐसे में ठेकेदार ने केंद्रीय भंडारण के लिए ट्रक और ट्राले की संख्या बढ़ाना शुरू किया। इसी बीच गेहूं ढुलाई के काम में ठेकेदार जगजीवन के यहां काम करने वाले सुनील के पास 1 जून को फाेन आता है कि पंजाब के करतारपुर से अमरजीत सिंह बोल रहा हूं और मेरे पास ट्राला है जिसमें 12 जून को मंडी से 700 बोरियां लोड करके ड्राइवर सुखवंत सिंह रेलवे गोदाम के लिए लेकर चला और अब तक नहीं पहुंचा।

ठेकेदार के कर्मी की शिकायत पर केस दर्ज

ठेकेदार जगजीवन सिंह के कर्मी राजेश कुमार की शिकायत पर आरोपी अमरजीत सिंह और चालक सुखवंत सिंह के खिलाफ धारा 407 और 120 बी के तहत केस दर्ज हुआ है। इस मामले की जांच मोहड़ा पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार ठेकेदार के कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। साइबर सेल की मदद से फोन करने वाले से लेकर ट्राले के चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी