पानीपत में डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर दुकानदार का खाता साफ, तीन बार में निकले रुपये

पानीपत में ठगी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। डेबिट कार्ड जेब में होता है एटीएम से रुपये निकल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला और सामने आया है। माडल टाउन के दुकानदार का खाता साफ हो गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:31 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 12:31 PM (IST)
पानीपत में डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर दुकानदार का खाता साफ, तीन बार में निकले रुपये
पानीपत में ठगी का मामला सामने आया है।

पानीपत, जेएनएन। ठगों ने डेबिट कार्ड का क्लोन बनाकर माडल टाउन के दुकानकार के खाते से 36500 रुपये खाते से निकाल लिए गए। पीड़ित के खाते में महज 2.41 रुपये बचे हैं। पीड़ित ने बताया कि न तो उनका डेबिट कार्ड बदला और न ही कोई मैसेज आया। इसके बावजूद खाते से रुपये निकाल लिए गए।

माडल टाउन के सुशील ने बताया कि उनकी जाटल रोड पर किराना की दुकान है। उनका इंडियन बैंक में खाता है और उसी का डेबिट कार्ड है। उनके पास खाते से रुपए कटने के चार मैसेज आए। तीन बार में में 10-10 हजार रुपए और चौथी बार में 6500 रुपए कटे।

वह बैंक पहुंचे तो बैंक बंद था। उन्होंने बैंक के कस्टमर केयर पर फोन करके डेबिट कार्ड बंद कराया। इसके बाद पुलिस से शिकायत की। उन्होंने 21 मार्च को माडल टाउन स्थित एक एटीएम से रुपए निकाले थे। इसके बाद डेबिट का इस्तेमाल नहीं किया था। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके ठगों की तलाश शुरू कर दी है।

गूगल पे से 49510 रुपये निकाले

जासं, पानीपत : गोशाला मंडी के राहुल जिंदल ने डीएसपी मुख्यालय को शिकायत दी कि एक युवक ने कोरियर सर्विस से बताकर गूगल पे पर लिंक भेजा। लिंक पर क्लिक करने को बोला। उन्होंने जैसे ही लिंक पर क्लिक किया तो उनके गूगल पे अकाउंट से 49510 रुपये निकाल लिए गए। उनके साथ ठगी कर ली गई। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी