फेरी लगाकर बेच रहे थे कपड़ा, बहाने से घर के अंदर आए, सास बहू को नशीला पदार्थ सुंघा की चोरी

जींद में फेरी लगाकार कपड़ा बेचने वालों ने चोरी की। कपड़ा बेचने के बहाने आए तीन युवकों ने सास-पुत्रवधू को सुंघाया नशीला पदार्थ। इसके बाद घर से 17 हजार लेकर फरार फरार हो गए। दोनों को सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:18 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:18 PM (IST)
फेरी लगाकर बेच रहे थे कपड़ा, बहाने से घर के अंदर आए, सास बहू को नशीला पदार्थ सुंघा की चोरी
कपड़ा बेचने के बहाने घर में घुसकर चोरी की।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के गांव रोहड में सास व पुत्रवधू को तीन लोगों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर 17 हजार रुपये चोरी का मामला सामने आया है। आरोपित गली में कपड़ा बेचने के बहाने आए थे। घर पर वृद्धा व उसकी पुत्रवधू को अकेली देखकर आरोपितों पहले तो बातों में उलझा लिया और उसके बाद नशीला पदार्थ सुंघा दिया। बाद में परिवार के लोगों ने दोनों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर चोरी का मामला दर्ज किया है।

गांव रोहड निवासी सुरेंद्र ने सफीदों सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक दिसंबर सुबह वह काम के लिए घर से चला गया। घर पर उसकी मां व पत्नी काम कर रहे थे। करीब दस बजे मेरे पड़ोसियों का फोन आया कि आपकी माता और आपकी पत्नि घर में बेहोश पड़ी है। सूचना मिलने पर घर आया और पड़ोसियों की मदद से पत्नि और मेरी मां को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। होश में आने के बाद उन्होंने बताया कि गली में फैरी पर कपड़ा बेचने वाले तीन लोग आए थे।

पहले तो आरोपित उनको कपड़ा दिखाने के लिए मकान के अंदर बैठ गए। जब दोनों कपड़ा देखने लगी तो इसी दौरान आरोपितों ने कोई नशीला पदार्थ दोनों का सुंघा दिया और वह बेसुध हो गए। उनकी बात सुनने के बाद जब उसने कमरे में जाकर देखा तो अलमारी खुली हुई थी और उसके अंदर से 17 हजार रुपये की नकदी गायब थी। इसके बाद ग्रामीणों ने नकदी चोरी करके जाने वाले आरोपितों की आसपास के गांवों में तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में स्वजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मामले के जांच अधिकारी एसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि नकदी चोरी करने वाले आरोपित फैरी पर कपड़ा बेचने के बहाने आए थे और वारदात को अंजाम देकर चले गए। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी