कार्यालय का ताला तोड़कर तीन हजार रुपये व अन्य सामान चोरी

विर्क नगर स्थित कार्यालय के शटर का ताला तोड़कर नकदी और सामान चोरी कर लिया गया। कार्यालय का नौकर वैष्णो देवी पूजा के लिए गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:55 PM (IST)
कार्यालय का ताला तोड़कर तीन हजार रुपये व अन्य सामान चोरी
कार्यालय का ताला तोड़कर तीन हजार रुपये व अन्य सामान चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : विर्क नगर स्थित कार्यालय के शटर का ताला तोड़कर नकदी और सामान चोरी कर लिया गया। कार्यालय का नौकर वैष्णो देवी पूजा के लिए गया था।

कवि गांव के महेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने असंध रोड पर विर्क नगर स्थित जय मा दुर्गा कार बाजार में कार्यालय खोल रखा है। उसके पास काम करने वाला सौंधापुर का प्रदीप वैष्णो देवी पूजा के लिए गया था। 22 अक्टूबर को सुबह प्रदीप कार्यालय में पहुंचा तो शटर के ताले टूटे हुए थे। स्टेपलाइजर, 3000 रुपये और एआरएम लाइसेंस चोरी कर लिया गया। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है। हरिनगर से घर से दो मोबाइल फोन और 25 हजार रुपये चोरी

जासं, पानीपत : हरिनगर कालोनी के तेजपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को वह अपने मकान में सो रहा था। रविवार सुबह उठा तो दो मोबाइल फोन और पर्स से 25 हजार रुपये व डेबिट कार्ड चोरी कर लिए गए। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी