लापरवाही ने ले ली जान, जिन कंधे पर बेटों को घुमाया, उन्हीं पर अब अर्थी का बोझ

बिना हेलमेट एक बाइक पर स्कूल जा रहे तीन छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा एक अज्ञात वाहन की टक्कर की वजह से हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 10:33 AM (IST)
लापरवाही ने ले ली जान, जिन कंधे पर बेटों को घुमाया, उन्हीं पर अब अर्थी का बोझ
लापरवाही ने ले ली जान, जिन कंधे पर बेटों को घुमाया, उन्हीं पर अब अर्थी का बोझ

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक अज्ञात वाहन के टकराने की वजह से बाइक सवार तीन छात्रों की मौत हो गई। तीनों छात्र सुबह स्कूल जाने के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर निकले थे। टक्कर लगने के बाद सड़क पर गिरने से तीनों के सिर पर चोट लगी थी। 

काबड़ी गांव का कपिल(20) सुबह लगभग 7 बजे घर से बाइक लेकर पानीपत स्थित आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के लिए निकला था। उसने बिशन स्वरूप कॉलोनी में कोङ्क्षचग ले रहे पड़ोसी दोस्त नीरज (19) को साथ लिया। इसके बाद सिठाना निवासी हन्नी (18) को लेने के लिए निकले। सिठाना से तीनों बिना हेलमेट के एक ही बाइक पर सवार होकर निकले। 

काबड़ी गांव के पास हुआ हादसा
काबड़ी गांव के पास वजीदा माइनर(रजबाहे के ओवरब्रिज) पर उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। नीरज और कपिल की मौके पर मौत हो गई, जबकि हन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरङ्क्षवद्र ने बताया कि छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। जल्द ही आरोपित चालक की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 मौत की सूचना के बाद विलाप करते परिजन।

हन्नी के टूट गए थे हाथ पांव भी
हन्नी के पिता राजेश दुबई में काम करते हैं। हादसे की सूचना मिलते ही हन्नी के दादा सिविल अस्पताल पहुंचे। वहां पता चला कि पोस्टमार्टम हाउस में पोते का शव है। वे रो पड़े। लोगों ने उन्हें संभाला। डॉक्टर से पूछताछ की तो पता चला हन्नी के सिर और माथे पर चोट थी। हाथ-पांव भी टूट चुके थे। रिश्तेदारों से कहा कि सोचा नहीं था, जिसे कंधे पर उठाया था, आज उसी का शव उठाना पड़ेगा। वहीं बेटे की मौत की सूचना मिलते ही पिता राजेश दुबई से आ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी