कार सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, एक किलो चरस बरामद

एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस ने बुधवार शाम को चौटाला रोड से नशीले पदार्थों के दो तस्करों को कार सहित गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से एक किलो 20 ग्राम चरस बरामद की। आरोपितों की निशानदेही पर नशा सप्लायर को भी काबू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:28 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:28 PM (IST)
कार सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, एक किलो चरस बरामद
कार सहित तीन तस्कर गिरफ्तार, एक किलो चरस बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस ने बुधवार शाम को चौटाला रोड से नशीले पदार्थों के दो तस्करों को कार सहित गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से एक किलो 20 ग्राम चरस बरामद की। आरोपितों की निशानदेही पर नशा सप्लायर को भी काबू किया गया।

एंटी नारकोटिक्स सैल इंचार्ज एएसआइ अनिल ने बताया कि चौटाला रोड से स्विफ्ट कार सवार सेक्टर 11-12 न्यू हाउसिग बोर्ड कालोनी के जितेंद्र उर्फ छोटू और ऊझा रोड के सोनिक को काबू किया। कार की पीछे की सीट से एक किलो 20 ग्राम चरस बरामद की। आरोपितों ने बताया कि चरस व मैन बाजार के दिनेश उर्फ कातिया से 70 हजार रुपये में खरीदी थी। आरोपित दिनेश को छोटूराम चौक से गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 20 हजार रुपये बरामद किए। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जितेंद्र व सोनिक को जेल भेज दिया गया जबकि दिनेश को पांच दिन की रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान आरोपित से पूछताछ की जाएगी कि कहां से चरस खरीदकर लाया था।

chat bot
आपका साथी