यमुनानगर में लूट, तीन बदमाशों ने बाइक सवार को डंडा मारकर गिराया, सवा लाख रुपये छीने

यमुनानगर में सारण गांव के पास लूट हुई। युवक का सर्विस केयर सेंटर है। बैंक की फ्रंचाइजी भी है। बुधवार रात बाइक से लौट रहा था। तीन बदमाशों ने डंडा मारा। वह बाइक सहित खेत में धंस गया। बदमाश रुपयों से भरा बैग उठाकर भाग निकले।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 01:32 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 01:32 PM (IST)
यमुनानगर में लूट, तीन बदमाशों ने बाइक सवार को डंडा मारकर गिराया, सवा लाख रुपये छीने
युवक किसी तरह छप्पर थाने पहुंचा और शिकायत दी। पुलिस ने तलाश शुरू की पर आरोपित हाथ नहीं लगे।

यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में सारण गांव के पास बाइक सवार युवक से मारपीट कर तीन बदमाश एक लाख 24 हजार रुपये, लैपटॉप, मोबाइल व अन्य दस्तावेज लूटकर फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित युवक थाना छप्पर पहुंचा और पुलिस को मामले की शिकायत दी। थाना प्रभारी राय सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर तुरंत केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। 

कुरुक्षेत्र के गांव मंगोली जट्टान निवासी अनिल कुमार का सरावां गांव में सर्विस केयर सेंटर है। उसके पास इलाहाबाद बैंक और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की फ्रेंचाइजी भी है। इसके माध्यम से वह पैसों का लेन देन करता है। करीब आठ साल से वह यह काम कर रहा है। अकसर वह कार से ही आना जाना करता था। लेकिन, बुधवार की रात को वह बाइक से आ रहा था।

बदमाशों ने डंडे से किया वार

जब वह गांव सारण के पास पहुंचा, तो रास्ते में खड़े तीन बदमाशों ने उस पर डंडों से वार कर दिया। इससे वह बाइक सहित अनियंत्रित होकर गन्ने के खेत में जा गिरा। वहां पर पानी भरा होने की वजह से वह बाइक सहित धंस गया। इस दौरान बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में नकदी, लैपटाॅप, चेकबुक व अन्य दस्तावेज भी थे। बदमाशों के फरार होने के बाद वह किसी तरह से खेत से बाहर निकला और थाने पहुंचा। 

महिला से बाइक सवारों ने मंगलसूत्र झपटा

उधर, फर्कपुर थाना क्षेत्र के गांव ममीदी निवासी मिंता देवी किसी काम से बाजार में गई थी। तभी रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने उसके गले से मंगलसूत्र झपट लिया। जब वह संभलती। आरोपित भाग निकले। फर्कपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः परिवार से छिपकर लिखते थे गाने, अलग होने की आ गई थी नौबत, आज विदेशों में बिंदर दनौदा के गानों की धूम

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड ने हरियाणा की बसों पर लगाई पाबंदी, यमुनानगर से हरिद्वार जा रही बस लौटाई

chat bot
आपका साथी