Loot: कुरुक्षेत्र में लूट, पिस्‍तौल के बल पर शराब ठेके से 35 पेटी शराब और नौ हजार रुपये लूटे

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने पिस्‍तौल के बल पर शराब ठेके में वारदात की। बदमाश 35 पेठी शराब और नौ हजार रुपये लूट ले गए। मामला कुरुक्षेत्र के गांव घमूरखेड़ी का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:01 PM (IST)
Loot: कुरुक्षेत्र में लूट, पिस्‍तौल के बल पर शराब ठेके से 35 पेटी शराब और नौ हजार रुपये लूटे
हरियाणा के कुरुक्षेत्र में शराब ठेके में लूट।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। केयूके थाना पुलिस के अंतर्गत गांव घमूरखेड़ी स्थित शराब के ठेके से अज्ञात लोगों ने पिस्तौल के बल पर 30-35 पेटी शराब व नौ हजार रुपये लूट कर ले गए। आरोपित ठेके के सेल्समैन का मोबाइल भी ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जिला औरेया के गांव नंगला मुंशी निवासी अनुज कुमार ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह गांव घमूरखेड़ी स्थित देसी व अंग्रेजी शराब के ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। 18 अक्टूबर को वह रोजाना की तरह रात साढ़े नौ बजे ठेके पर खाना खा रहा था तो उसी दौरान एक गाड़ी गांव लुक्खी की तरफ से आई। गाड़ी से एक युवक उतरा और ठेके पर आया। उसने कहा कि उसे एक पेटी देसी शराब चाहिए।

उसी दौरान शिकायतकर्ता ने अपने ठेके के प्रभारी नरेश कुमार से फोन पर बात की। बात होने के बाद उसने उस युवक से 1300 रुपये लिए और ठेके का गेट खोलकर शराब की पेटी देने लगा। इसी समय दो युवक और गाड़ी से उतर कर आए और एकदम से ठेके के अंदर घुस गए। जिनमें से एक युवक के पास छोटी पिस्तौल थी।

उन्होंने पिस्तौल का डर दिखाया और दो युवकों ने जल्दी में ठेके से करीब 30-35 पेटी देसी व अंग्रेजी शराब को ठेका से उठाकर अपनी गाड़ी में लोड कर लिया। आरोपितों ने ठेके के अंदर गल्ले में रखे करीब नौ हजार रुपये भी निकाल लिए और उसका मोबाइल भी छीन लिया। आरोपितों ने धमकी कि अपने ठेकेदार को बोल दिया कि आज तो वे शराब व पैसे लेकर जा रहे हैं। आइंदा गोली मार देंगे।

तीनों युवक गाड़ी में शराब लेकर गांव घमूरखेड़ी की तरफ भाग गए। उनके जाने के बाद वह ठेके से निकल कर डेरे की तरफ भागा और वहां से फोन करवा कर अपने मालिक को इस घटना की सूचना दी। इसकी शिकायत केयूके थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच एसआइ वजीर सिंह को सौंपी है।

सेल्समैन से ली जा रही है आरोपित से संबंधित जानकारी : जांच अधिकारी

जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि पुलिस सेल्समैन से आरोपितों के बारे में जानकारी ले रहे हैं। आरोपित की जल्द पहचान कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी