नकाबपोश बदमाशाें ने करनाल में बाइक सवार का गला घोंटने का किया प्रयास, फिर छीने 20 हजार

करनाल में नकाबपोश तीन बदमाशों ने एक बाइक सवार से 20 हजार रुपये छीन लिए। बदमाशों ने युवक का गला घोंटने का प्रयास किया। इसके बाद रुपये छीनकर फरार हो गए। मामला गांव अंधेड़ा के समीप सुनसान जगह पर खेतों के पास का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 08:42 AM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 08:42 AM (IST)
नकाबपोश बदमाशाें ने करनाल में बाइक सवार का गला घोंटने का किया प्रयास, फिर छीने  20 हजार
करनाल में बाइक सवार युवक से रुपये छीने।

करनाल, जागरण संवाददाता। बाइक सवार एक युवक का बदमाशों ने देर रात अंधेरे का फायदा उठाते हुए पहले परने से गला घोंटा और फिर जान से मारने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए। गांव ढाकवाला गुजरान वासी रजत ने बताया कि वह नई पुलिस लाइन के समक्ष एक निजी फर्म पर नौकरी करता है। हर रोज की तरह वह देर रात काम निपटाने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। वह गांव अंधेड़ा के समीप सुनसान जगह पर खेतों के पास पहुंचा ही था कि वहां से नकाब पहने तीन युवक जा रहे थे।

उनमें से एक ने उसकी चलती बाइक पर आगे की ओर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद उसने बाइक रोक दी तो नकाबपोश बदमाशाें ने उसे घेर लिया और अगले ही पल परने से उसका गला घोंट दिया। उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि जो कुछ भी है, उन्हें चुपचाप दे दे। एक बदमाश ने इसी दौरान जेब से पर्स निकाला और उसमें से 20 हजार एक सौ रूपये की नकदी निकाल ली। खाली पर्स वापस पेंट की जेब में डाल दिया।

तभी एक निजी बस वहां से गुजरने लगी तो उसकी लाइट पड़ते ही आरोपित मौके से फरार हो गए। उनके जाने के बाद राहत की सांस ली तो वारदात की सूचना उन्होंने अपने स्वजनों को दी तो बाद में पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच पूरी जानकारी ली तो वहीं शिकायत के बाद अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई। उधर इस वारदात के बाद पीड़ित युवक में भय बना हुआ है। सदर थाना एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि बदमाशों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। इसके लिए दो टीमें छापेमारी करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी