शाम को डाई हाउस में पतंग की डोर लेने गए तीन बच्चे, सुबह रजवाहे में मिले शव

तीन बच्चों की एकसाथ मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीनों बच्चे एक दिन पहले शाम से लापता थे। स्वजनों ने आरोप लगाया है कि तीनों की हत्‍या कर दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 12:49 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:00 PM (IST)
शाम को डाई हाउस में पतंग की डोर लेने गए तीन बच्चे, सुबह रजवाहे में मिले शव
शाम को डाई हाउस में पतंग की डोर लेने गए तीन बच्चे, सुबह रजवाहे में मिले शव

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक साथ तीन बच्‍चों की मौत से कोहराम मचा है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने रास्‍ता जाम कर दिया है। एक साथ तीन बच्‍चे के शव देखकर हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है। बच्‍चों की हत्‍या की गई या ये महज हादसा है। 

तीन बच्चों की एकसाथ मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीनों बच्चे एक दिन पहले शाम से लापता थे। स्वजनों ने आरोप लगाया है कि तीनों एक डाई से पतंग की डोर लेने गए थे। डाई हाउस में मौजूद लोगों ने इनकी हत्या कर दी। शव रजवाहे में फेंक दिया। उधर, आरोपित अब तक फरार है। 

वाकया पानीपत के बिंझौल गांव के पास का है। बिंझौल का दस वर्षीय वंश, लक्ष्य और 13 वर्षीय अरुण के शव बिंझौल रजवाहे में मिले। स्वजनों ने बताया कि छह बच्चे एक दिन पहले शाम को खेल रहे थे। इसी दौरान ये सभी बच्‍चे गांव के पास डाई हाउस से पतंग की डोर लेने गए थे। 

स्‍वजनों का कहना है कि बच्‍चे जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की। आसपास के इलाकों के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद गांव के पास के रजवाहे में भी डूबने की आशंका जताई गई। कुछ लोगों ने कहा, कहीं बच्‍चे खेलते हुए इसमें न डूब गए हो। परिजनों की मांग पर रजवाहे का पानी भी कम किया गया तो बच्‍चों के शव दिखे। बच्‍चों के शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तीनों के शव लेकर सामान्‍य अस्‍पाल लाया गया। यहां पर काफी संख्‍या में परिजन और ग्रामीण भी जुट गए। वहीं गांव में भी गोहाना रोड पर आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों का आरोप है कि बच्‍चों की हत्‍या करके शव रजवाहे में फेंके गए हैं।   

chat bot
आपका साथी