पूठर गांव में तीन भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला

संवाद सूत्र इसराना पूठर गांव में रंजिश में डंडों और तेजधार हथियार (कस्सी) से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:54 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:54 AM (IST)
पूठर गांव में तीन भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला
पूठर गांव में तीन भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला

संवाद सूत्र, इसराना : पूठर गांव में रंजिश में डंडों और तेजधार हथियार (कस्सी) से हमला करके तीन भाइयों को घायल कर दिया। इसराना थाना पुलिस ने चार महिलाओं सहित आठ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पूठर गांव के जितेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार रात आठ बजे वह, अपने भाई सुमित के साथ भाई तेजबीर के प्लाट के सामने गली में खड़े थे। आरोप है कि गांव के सत्यवान ने बेटे अमित उर्फ बिट्टू, पत्नी संतोष, बेटी मोनिका, मनीषा, गुरमीत और रेनू के साथ मिलकर तीनों भाइयों पर डंडों, कस्सी व राड से हमला कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। स्वजनों ने गंभीर रूप से घायल तीनों भाइयों के इसराना के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

स्वजनों के साथ मारपीट और धमकी

जागरण संवाददाता, समालखा

गढ़ीछाज्जू की कमलेश पत्नी जयभगवान ने गांव की एक महिला सहित आठ लोगों के खिलाफ पुलिस को बयान दिया है। आरोपितों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उसने कहा कि 7 जून को आरोपित उसके पति से गाली गलौज कर रहा था। वह बाहर निकली तो आरोपित ने उसके साथ भी गाली गलौज शुरू कर दी। शोर सुनकर उसकी बेटी, देवर और देवरानी के आने पर आरोपितों ने उनके साथ भी गाली गलौज और मारपीट की। जाते समय जान से मारने की धमकी देकर चले गए। उपमंडल अस्पताल में उपचार के बाद उसे पानीपत रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने उसके बयान पर आरोपित रणवीर सहित उनके स्वजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी