पानीपत में बदमाश बेखौफ, युवक फोन पर बात कर रहा था, बाइक सवार छीन ले गए फोन

पानीपत के छोटूराम चौक के नजदीक वारदात हुई। युवक ने बदमाशों का पीछा करके उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया। लेकिन बदमाश फरार हो गए। पानीपत में झपटमारी की वारदात लगातार बढ़ रही हैं। बदमाश नहीं पकड़े जा रहे।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:12 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:12 PM (IST)
पानीपत में बदमाश बेखौफ, युवक फोन पर बात कर रहा था, बाइक सवार छीन ले गए फोन
युवक ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

पानीपत, जेएनएन। बाइक सवार तीन बदमाशों ने उझा रोड के नजदीक एक युवक का मोबाइल फोन छीन लिया। पीड़ित ने लिफ्ट लेकर बाइक से बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन पकड़ नहीं पाया।

डाडोला के सुधीर ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर से निजी काम से छोटूराम चौक जा रहा था। उझा रोड पर काल करने के लिए उसने जेब से मोबाइल फोन निकाला। तभी पीछे से बाइक से तीन बदमाश आए। पीछे सफेद शर्ट पहने बैठे बदमाश ने मोबाइल झपटा और सेक्टर-25 की ओर फरार हो गए। उसने शोर मचाया।

बदमाश का पीछा किया

बिंझौल गांव के रिंकू नामक युवक की बाइक से उसने लिफ्ट ली और बदमाशों का पीछा किया। वह बदमाशों को पकड़ नहीं पाया। उन्होंने बदमाशों की बाइक का नंबर भी नोट कर लिया था।  थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

बदमाश सेक्टर 25 और 29 के पास कर रहे हैं झपटमारी की वारदात

बाइक सवार बदमाश सेक्टर 25 और 29 के क्षेत्र में श्रमिकों के मोबाइल फोन छीनने की वारदात कर रहे हैं। एक महीने में पांच श्रमिकों के मोबाइल फोन छीने जा चुके हैं। पुलिस गश्त करने का दावा करती है, लेकिन बदमाशों को पकड़ नहीं पाती है। एसपी शशांक कुमार सावन ने भी थाना चांदनी बाग और सेक्टर-29 थाना प्रभारी को आदेश दिए थे कि झपटमारी की वारदात रोकने के लिए गश्त बढ़ाई जाए। इसके बावजूद क्षेत्र में झपटमारी की वारदात हो रही हैं।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः आपसे जुड़ी है खबर, कोरोना संक्रमण से फलों की मांग बढ़ी, आपूर्ति कम होने से भाव तेज

यह भी पढ़ेंः कोरोना का कहर... कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 30 अप्रैल तक के लिए ऑफलाइन कक्षाएं बंद

chat bot
आपका साथी