ढाबा मालिक साहिल के अपहरण और मारपीट मामले में तीन गिरफ्तार

सोनीपत के राजलुगढ़ी वासी साहिल शर्मा का अपहरण कर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सोनीपत के गुमड़ वासी गुलशन चिरस्मी वासी मुकेश और समालखा के कुहाड़ पाना वासी राकेश को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:38 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:38 AM (IST)
ढाबा मालिक साहिल के अपहरण और मारपीट मामले में तीन गिरफ्तार
ढाबा मालिक साहिल के अपहरण और मारपीट मामले में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समालखा : सोनीपत के राजलुगढ़ी वासी साहिल शर्मा का अपहरण कर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने सोनीपत के गुमड़ वासी गुलशन, चिरस्मी वासी मुकेश और समालखा के कुहाड़ पाना वासी राकेश को गिरफ्तार किया है। अदालत में पेश कर उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपितों से पूछताछ करेगी। वारदात में प्रयुक्त गाड़ी, डंडे, सरिया आदि बरामद करेगी। मामले के तीन आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उनकी गिरफ्तार का प्रयास किया जा रहा है।

साहिल ने पुलिस को बताया कि वह ढाबा चलाता था। घाटे के बाद उसे बंद कर दिया। उसका आरोपितों के साथ लेनादेना भी नहीं है। फिर भी आरोपित गुलशन, मुकेश, प्रदीप आदि ने उसे 15 जुलाई की अल सुबह 4 बजे राजा गार्डन के पास स्थित एक ढाबा से उसका अपहरण किया। यहां के अलावा उसे गन्नौर के बड़ी स्थित एक ढाबे पर ले जाकर बेरहमी से पीटा। वहां उसके स्वजन आ गए तो आरोपित उसे छोड़कर भाग गए। उसका आरोप था कि कुछ दिन पहले सोनीपत के मलिकपुर वासी ढाबा संचालक भूरा उर्फ प्रवेश से विवाद हुआ था। चौकी प्रभारी हरिराम ने बताया कि तीनों को समालखा बस अड्डा से बीती रात गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

रंगदारी के लिए हमला करने वाले पकड़ से बाहर

जागरण संवाददाता, समालखा : 18 जुलाई की रात जीटी रोड स्थित 70 माइल स्टोन ढाबा के संचालक मनप्रीत सिंह उर्फ मनु पर हमला करने वाले तीन युवकों को तीन दिन बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। तीनों घर से फरार हैं।

ढाबा संचालक गत 18 जुलाई की रात 11:30 बजे अपने कामकाज की देखरेख कर रहा था। इसी दौरान तीन-चार युवक ढाबा पर आए। मालिक को खींचकर दुकान के बाहर ले गए। वहां हथियार व डंडे से हमला कर जख्मी कर दिया। मालिक का आरोप था कि आरोपितों ने उससे रंगदारी मांगी। मना करने पर साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया। उसके वर्करों के आने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी बयान पर पुलिस ने पट्टीकल्याणा के अनुज उर्फ गोलू सहित उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित फरार हैं। उनके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी