छात्र का मोबाइल लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

छात्र का मोबाइल फोन लूटने के बाइक सवार दो आरोपितों को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने मंगलवार को सौंधापुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान के भारत नगर के अनुदीप और कुलदीप नगर के गुलाब के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:06 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:06 AM (IST)
छात्र का मोबाइल लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार
छात्र का मोबाइल लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : छात्र का मोबाइल फोन लूटने के बाइक सवार दो आरोपितों को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने मंगलवार को सौंधापुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान के भारत नगर के अनुदीप और कुलदीप नगर के गुलाब के रूप में हुई। दोनों ही लूटे गए मोबाइल को बेचने की फिराक में थे। बदमाशों के तीसरे साथी अटावला गांव के संदीप को भी काबू किया गया। तीनों बदमाशों से वारदात में इस्तेमाल बाइक और लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि

बीए के छात्र मच्छरौली गांव का गुलशन ने पुलिस को शिकायत दी कि वह एक दुकान पर काम करता है। 16 जून को वह सौंधापुर गांव के पास नहर पर घूमने गया था। मोबाइल फोन से किसी से बात कर रहा था। तभी बाइक से तीन बदमाश आए और उसके साथ मारपीट की। दो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और तीसरे ने मोबाइल फोन छीन लिया। तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। उसने बदमाशों की बाइक का नंबर नोट कर लिया था। उसने पता किया तो बाइक भारत नगर के प्रदीप के नाम थी। उसने भारत नगर में तलाश की, लेकिन प्रदीप को नहीं ढूंढ पाया। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। मोबाइल फोन छीनने के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : मोबाइल फोन छीनने के दो आरोपितों को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने घरौंडा से गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान घरौंडा के बल्हेड़ा गांव के बिलाल उर्फ टोनी और इरफान के रूप में हुई। आरोपितों से छीना गया मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद किया। दोनों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि अशोक विहार कालोनी के अहमद ने पुलिस को शिकायत दी कि 6 जून को रात आठ बजे वह घर के बाहर खड़ा होकर बड़े भाई को काल कर रहा था। तभी बाइक से दो बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश मोबाइल फोन झपट लिया। उसने बदमाश का हाथ पकड़ लिया। बदमाशों ने उसे बाइक से घसीट दिया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी