पेरोल से फरार हत्‍यारे ने नशे में कर दी एक और हत्‍या, रॉड मारकर युवक को मार डाला

पेरोल से फरार हत्‍यारे ने एक युवक की नशे में हत्‍या कर दी। तीन मई को गांव बाकल से राहडा वाली सड़क के पास एक युवक का शव मिला था। युवक की पहचान हुई। इसके बाद जांच हुई तो हत्‍या का खुलासा हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:50 PM (IST)
पेरोल से फरार हत्‍यारे ने नशे में कर दी एक और हत्‍या, रॉड मारकर युवक को मार डाला
कैथल में हत्‍या मामले में तीन गिरफ्तार।

कैथल, जेएनएन। तीन मई को गांव बाकल से राहडा जाने वाली सड़क के पास एक युवक का शव मिला था। युवक की पहचान बाकल निवासी विजय के रूप में हुई थी। इस मामले में सीआइए-टू इंचार्ज सोमबीर और पूंडरी थाना प्रभारी निर्मल सिंह की टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी रविंद्र कुमार ने प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा किया है।

मुख्य आरोपित गांव दनौदा जींद निवासी ओमप्रकाश है। हत्या के निशान मिटाने के आरोप में गांव बाकल निवासी महेंद्र और जोगेंद्र को भी पकड़ा गया। एक अन्य आरोपित की तलाश की जा रही है। मृतक विजय जोकि हाल ही में अपने भाई पवन कुमार के साथ चंडीगढ़ में रहता था और वहां टायरों का काम करता था। कुछ दिनों से वह अपने गांव बाकल आया हुआ था।

मृतक के भाई पवन कुमार ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में अपने भाई की हत्या की आशंका जताई थी। जेल से भगौड़ा ओमप्रकाश हत्या के एक मामले में पानीपत जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। 24 अप्रैल तक पैरोल पर था, लेकिन जेल वापस जाने की बजाए अपनी मौसी के लड़के गांव बाकल निवासी महेंद्र के घर पर छिपा हुआ था। मृतक विजय कुमार और ओमप्रकाश दोनों महिंद्र के खेत में एक साथ बैठकर शराब का सेवन करते थे। घटना के दिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि ओमप्रकाश ने लोहे की रॉड से विजय पर वार कर दिया।

सबूत मिटाने के लिए किया प्रयास

घटना के समय आरोपित ओमप्रकाश और मृतक विजय दोनों ही खेत में थे। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। आरोपित महेंद्र और जोगेंद्र खेत में आए तो उन्होंने विजय का शव देखा। हत्या का सबूत मिटाने के लिए उन्होंने शव को सड़क किनारे फेंक दिया था ताकि लोगों को लगे कि यह सड़क हादसे में मौत हुई है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि युवक की हत्या की गई है। मुख्य आरोपित को गांव भाणा और दोनों अन्य आरोपितों को गांव बाकल से गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी