युवती से बात न कराने पर परिवार को खत्म करने की धमकी दी, बाद में भगा ले गया

ससुराल से आठ दिन पहले किला क्षेत्र की एक कालोनी में मामा के घर आई विवाहित युवती से बात न कराने पर प्रेमी ने परिवार को खत्म करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित महिला को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर ले गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:09 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:09 PM (IST)
युवती से बात न कराने पर परिवार को खत्म करने की धमकी दी, बाद में भगा ले गया
युवती से बात न कराने पर परिवार को खत्म करने की धमकी दी, बाद में भगा ले गया

जागरण संवाददाता, पानीपत : ससुराल से आठ दिन पहले किला क्षेत्र की एक कालोनी में मामा के घर आई विवाहित युवती से बात न कराने पर प्रेमी ने परिवार को खत्म करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित महिला को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर ले गया।

किला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि करीब छह साल पहले उसकी भांजी की शादी करनाल के एक गांव में हुई थी। भांजी को कोई संतान नहीं है। पति के साथ कहासुनी होने पर 17 सितंबर को वह भांजी को घर ले आया था। 19 सितंबर को ससुराल के अजय नामक युवक ने उन्हें धमकी दी कि युवती से बात करा दे, नहीं तो पूरे परिवार को खत्म कर देगा।

शिकायत में उसने बताया कि 24 सितंबर को उसकी पत्नी कोरोना की वैक्सीन लगवाने चली गई थी। पत्नी घर लौटी तो भांजी घर पर नहीं थी। बच्चों से पता किया तो चौक की तरफ जाने की बात कही। उन्होंने भांजी की आसपास कालोनियों व रिश्तेदारी में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला।

व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी भांजी को शादी की नीयत से अमन बहका-फुसलाकर ले गया है। पीड़ित ने आरोपित युवक की बाइक व मोबाइल फोन का नंबर पुलिस को दे दिया है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी