दोस्त की हत्या करने वाले पहुंचे जेल

कस्बे की शास्त्री कॉलोनी के 20 वर्षीय विकास की हत्या करने के आरोपित उसके दोस्त जैकी वासी शास्त्री कॉलोनी और विकसित वासी ग्वालड़ा को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। रविवार को गिरफ्तारी के बाद दोनों को एक दिन की रिमांड पर लिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 09:58 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 09:58 PM (IST)
दोस्त की हत्या करने वाले पहुंचे जेल
दोस्त की हत्या करने वाले पहुंचे जेल

जागरण संवाददाता, समालखा : कस्बे की शास्त्री कॉलोनी के 20 वर्षीय विकास की हत्या करने के आरोपित उसके दोस्त जैकी वासी शास्त्री कॉलोनी और विकसित वासी ग्वालड़ा को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। रविवार को गिरफ्तारी के बाद दोनों को एक दिन की रिमांड पर लिया गया था। प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने गुनाह कुबूल कर लिया है। आरोपितों ने शराब पीने के बाद लड़ाई-झगड़े के दौरान गांव सरढाना के पास विकास को नहर में धक्का दे दिया था, जिसमें उसकी मौत हो गई थी।

विकास अपने दोस्तों के साथ गत 10 अप्रैल की शाम करीब 7 बजे घर से निकला था। 13 अप्रैल को रोहतक के बोहर नाका के पास जेएलएन नहर में उसका शव मिला था। जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। पिता महावीर सिंह ने मुंह, हाथ-पैर सहित शरीर पर जख्म के निशान मिलने से हत्या की आशंका जाहिर की थी। रोहतक पुलिस ने गत 14 अप्रैल को जीरो एफआईआर दर्ज कर समालखा थाना भेज दिया था। मामले की जांच सीआइए टू कर रही थी। खाने-पीने के खर्च को लेकर हुआ विवाद

पूछताछ में सामने आया की विकास को किसी परिचित से पैसे लेने के लिए पिपली खेड़ा गांव जाना था। उसने विकसित व जैकी को साथ लिया। विकसित की बाइक से तीनों पिपली खेड़ा गए। वहां गैस एजेंसी के पास सोनू ने एक दुकानदार के पास फोन गिरवी रखवाकर विकास को पैसे दिलवा दिए। विकास को नरेला, दिल्ली में अपने परिचित को पैसे देकर आना था। नरेला से वापस आते समय खाने-पीने के खर्च को लेकर इनका आपस में विवाद हो गया था।

chat bot
आपका साथी