हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बोले, तीसरे मोर्चे के गठन की परिस्थितियां नहीं, विपक्ष फैला रहा भ्रम

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पानीपत के समालखा पहुंचे। उपमुख्यमंत्री ने खोजकीपुर के मदन रावल को घेवर खिलाकर उसका संकल्प तुड़वाया। रावल ने 2005 में चौटाला परिवार के सत्ता में आने पर ही अन्न ग्रहण करने का संकल्प लिया था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:18 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:18 PM (IST)
हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बोले, तीसरे मोर्चे के गठन की परिस्थितियां नहीं, विपक्ष फैला रहा भ्रम
पानीपत में समर्थक को घेवर खिलाकर संकल्प तुड़वाते दुष्यंत चौटाला।

जागरण संवाददाता, पानीपत/समालखा। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश में तीसरे मोर्चे के गठन की परिस्थितियां नहीं हैं। जदयू के प्रवक्ता ने भी साफ कर दिया है। जो शुरू से पहले मोर्चे में हैं, वे तीसरे में क्या करने जाएंगे। भाजपा और जजपा का गठबंधन बेहद मजबूत है। कोरोना संकट में भी सरकार ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को डगमगाने नहीं दिया।

उपमुख्यमंत्री ने करहंस गांव में पत्रकारों से बातचीत में यह कहा। वह यहां हलका प्रधान सुभाष शर्मा की धर्मपत्नी और प्रदेश युवा महासचिव बिजेंद्र के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर ने समालखा शहर की पानी निकासी, रेलवे रोड के नालों और गड्ढों की मरम्मत को लेकर उपमुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया। वहीं, चौटाला दोपहर को पानीपत शहर में देवेंद्र कादियान के निवास पर पहुंचे।

विपक्ष का काम भ्रम फैलाना

चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम भ्रम फैलाना है। कृषि कानून पर भी किसानों और आढ़तियों को मंडियां बंद होने और जमीन बड़ी कंपनियों के हाथ में जाने का भ्रम फैला रहे थे। किसानों ने उनकी बातों को खारिज कर दिया। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की मुलाकात और तीसरे मोर्चे की चर्चा पर कहा कि अभी दिल्ली दूर है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ऑनलाइन से भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है। रजिस्ट्री में गड़बड़ी करने वाले सूबे के नौ राजस्व अधिकारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

घेवर खिलाकर समर्थक का संकल्प खुलवाया

उपमुख्यमंत्री ने खोजकीपुर के मदन रावल को घेवर खिलाकर उसका संकल्प तुड़वाया। रावल ने 2005 में चौटाला परिवार के सत्ता में आने पर ही अन्न ग्रहण करने का संकल्प लिया था। इतने दिन से फल और दूध का सेवन कर रहे थे। इस अवसर पर देवेंद्र कादियान, फूलपति, सुरेंद्र काला, मास्टर अजमेर सिंह पावटी, बलराज देशवाल, रामनिवास पटवारी, बीडीपीओ रीतू लाठर, एसडीओ सत प्रकाश मलिक मौजूद रहे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी