युवक पर पिस्तौल से जानलेवा हमले के मामले में तीसरा आरोपित गिरफ्तार

पिस्तौल से युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपित राजाखेड़ी गांव के आशीष को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई। आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया और वारदात के बारे में पूछताछ की। इसके बाद आरोपित को अदालत में पेश किया और जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:30 PM (IST)
युवक पर पिस्तौल से जानलेवा हमले के मामले में तीसरा आरोपित गिरफ्तार
युवक पर पिस्तौल से जानलेवा हमले के मामले में तीसरा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : पिस्तौल से युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपित राजाखेड़ी गांव के आशीष को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) जींद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई। आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया और वारदात के बारे में पूछताछ की। इसके बाद आरोपित को अदालत में पेश किया और जेल भेज दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आशीष ने उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के बलवा खेड़ी गांव के शंकर और वधाराम कालोनी के सागर के साथ मिलकर मार्च में अशोक विहार कालोनी के मंजीत पर पिस्तौल से गोली चलाकर जानलेवा हमला किया था। शंकर और सागर को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल व बाइक बरामद की थी। तभी से आशीष फरार चल रहा था। कुछ समय पहले सूचना मिली कि आरोपित आशीष गिरोह बंदी की एक वारदात के संबंध में जींद जेल में बंद है। यह है मामला

अशोक विहार कालोनी के मंजीत ने किला थाना पुलिस को शिकायत दी कि 25 मार्च को वह घर के नजदीक जय पैलेस चौक के पास खड़ा था। तभी शंकर ने अन्य दो साथियों के साथ बाइक से आया और रास्ता पूछने लगा। शंकर ने उस पर पिस्तौल से फायर कर दिया। फायर मिस हो गया। इसके बाद आरोपितों ने उसे लात-घूसों से पीटा और शंकर ने पिस्तौल के बट से वार दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी