निर्माणाधीन फैक्ट्री व गोदाम का ताला तोड़कर हजारों का सामान ले गए चोर

रात के अंधेरे का फायदा उठा चोरों ने कई जगह पर सेंधमारी की। शहर के चौटाला रोड स्थित निर्माणाधीन फैक्ट्री का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए। वहीं खोतपुरा रोड स्थित गोदाम से भी चोर इनवर्टर बैट्री सबमर्सिबल पंप मोटर व अन्य सामान चोरी कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:25 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:25 PM (IST)
निर्माणाधीन फैक्ट्री व गोदाम का ताला तोड़कर हजारों का सामान ले गए चोर
निर्माणाधीन फैक्ट्री व गोदाम का ताला तोड़कर हजारों का सामान ले गए चोर

जागरण संवाददाता, पानीपत : रात के अंधेरे का फायदा उठा चोरों ने कई जगह पर सेंधमारी की। शहर के चौटाला रोड स्थित निर्माणाधीन फैक्ट्री का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए। वहीं खोतपुरा रोड स्थित गोदाम से भी चोर इनवर्टर बैट्री, सबमर्सिबल पंप मोटर व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। बड़ौली बस अड्डा स्थित कैंटर से भी दो बैट्री चोरी कर ली गई। तीनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

चौटाला रोड स्थित निर्माणाधीन फैक्ट्री से ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर ले गए। शहर के अंसल सुशांत सिटी निवासी नरेंद्र कुमार ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चौटाला रोड पर गांव जालपाड़ के नजदीक फैक्ट्री बना रहा है। गेट पर ताला लगाने के बाद घर आ गया था। सुबह तीन बजे के करीब चोरों ने फैक्ट्री के गेट का ताला तोड़कर अंदर से 70 लोहे की शटरिग प्लेट, पानी की पाइप के दो बंडल, करीब 200 किलोग्राम सरिया, दो मोबाइल फोन, टार्च आदि सामान चोरी कर ले गए। फैक्ट्री मालिक के मुताबिक चोर गाड़ी में सामान लोड करके ले गए। रात के समय फैक्ट्री में कई लोग मौजूद थे। फिर भी चोरी कैसे हो गई। गाड़ी को साइड में लगा सोया चालक, बैट्री चोरी

जिले के गांव नन्हेड़ा निवासी राजीव ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एमआर शाह कंपनी की आइशर गाड़ी पर चालक है। गाड़ी को बड़ौली बस अड्डे पर साइड में खड़ा किया था। शाम को वो गाड़ी में सो गया। तीन दिसंबर की सुबह चार बजे उठकर देखा तो गाड़ी में रखी दो बैट्री नहीं मिली। गोदाम से सामान चोरी

छाजपुर खुर्द निवासी संजय कुमार ने किला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि खोतपुरा रोड पर कुटानी व गोशाला के बीच उसका नौ नंबर गोदाम है। 30 नवंबर को शाम छह बजे के करीब वह ताला लगाकर अपने घर चला गया था। गोदाम में इनवर्टर बैट्री, सबमर्सिबल पंप मोटर व अन्य सामान रखा था। वैवाहिक कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण गोदाम पर नहीं आ सका। दो दिसंबर को सुबह साढ़े नौ बजे के करीब आकर उसने गोदाम खोला तो अंदर रखा सामान चोरी मिला।

chat bot
आपका साथी