बेटी की शादी के लिए जोड़े रुपये और गहने चुरा ले गए चोर

गंगाराम कालोनी में मेन गेट उसके ऊपर लगी रेलिग के बीच से घर में घुसकर चोरों ने 20 हजार रुपये और 1.50 लाख रुपये की कीमत के जेवर चुरा लिए। फैक्ट्री में काम करने वाली महिला ने बेटी की शादी के लिए रुपये और जेवर जमा कर रखे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 05:04 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 05:04 AM (IST)
बेटी की शादी के लिए जोड़े रुपये और गहने चुरा ले गए चोर
बेटी की शादी के लिए जोड़े रुपये और गहने चुरा ले गए चोर

जागरण संवाददाता, पानीपत : गंगाराम कालोनी में मेन गेट, उसके ऊपर लगी रेलिग के बीच से घर में घुसकर चोरों ने 20 हजार रुपये और 1.50 लाख रुपये की कीमत के जेवर चुरा लिए। फैक्ट्री में काम करने वाली महिला ने बेटी की शादी के लिए रुपये और जेवर जमा कर रखे थे।

गंगाराम कालोनी निवासी मीरा ने बताया कि वह अपनी बेटी और बेटे के साथ रहती है। झगड़े के कारण पति श्रीपाल उनके साथ नहीं रहता। वह काबड़ी रोड स्थित एक फैक्ट्री में काम करती है। बेटी की शादी के लिए वह काफी दिनों से रुपये जोड़ रही है। अब तक 20 हजार रुपये व करीब 1.50 लाख रुपए के गहने बनवाकर अलमारी में रखे थे। बुधवार रात को वह, बेटा व बेटी एक ही कमर में सो रहे थे। वीरवार सुबह पांच बजे घर से बाहर सैर करने गई थी। छह बजे घर लौटी तो दूसरे कमरे का सामान बिखरा हुआ मिला। अलमारी भी खुली मिली। 20 हजार रुपये और सोने की बालियां, सोने के तीन कोके, नथनी, दो चांदी की माला, चार पांजेब, छह चुकटी, कड़ा और लाकेट सहित सहित 1.50 लाख रुपए की कीमत के जेवर गायब थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इस बारे में औद्योगिक थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। रेकी कर वारदात को अंजाम दिया

पीड़ित मीरा ने बताया कि चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। उनके मकान के मेन गेट और ऊपर लगी रेलिग के बीच गैप है। चोर इसी रास्ते से उनके घर में घुसा। उन्होंने अलमारी का ताला नहीं लगा रखा था। अंदर का ताला लगा था। चोर अलमारी खोलने के बाद ताला तोड़कर जेवर व नकदी चुरा ले गया।

chat bot
आपका साथी