Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र में चोरों का आतंक, शाहाबाद में चोरों ने उड़ाए 15 लाख के डायमंड

कुरुक्षेत्र में चोरों के आतंक की वजह से लोग परेशान है। चोरों ने शाहाबाद में एक घर से उड़ाए 15 लाख रुपये कीमत के डायमंड। ग्रिल तोड़कर किया घर के अंदर प्रवेश। कमरों के दरवाजे कपड़ों से बांध कर किए बंद।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 05:07 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 05:07 PM (IST)
Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र में चोरों का आतंक, शाहाबाद में चोरों ने उड़ाए 15 लाख के डायमंड
चोरी की वारदात के बाद परिवार से मुलाकात करने पहुंचे शुगरफेड चेयमैन एवं विधायक रामकरण काला व थाना प्रभारी।

शाहाबाद (कुरुक्षेत्र), संवाद सहयोगी। कुरुक्षेत्र शाहाबाद के हुडा पार्ट वन की 196 नंबर कोठी में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोर कोठी से करीब 15 लाख कीमत के डायमंड के गहने चुरा कर ले गए। इतनी बड़ी चोरी की वारदात से जनता में दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि पुलिस गश्त बढ़ाई जाए, ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सके। वहीं चोरी की सूचना मिलते ही शुगरफेड चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला व थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने मौके का दौरा किया। सीन आफ क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए।

पुलिस को दी शिकायत में कोठी के मालिक मोहन लाल बंसल ने बताया कि वीरवार रात को करीब 10 बजे उन्होंने अपने घर का मुख्य गेट व अंदर लगे मुख्य दरवाजे को बंद कर दिया था। वह और उनके बेटे अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गये थे। जब वह सुबह पांच बजे उठकर कमरे से बाहर आने लगे तो देखा कि दरवाजों को बाहर से कपड़ों से बांधा हुआ था। वह किसी तरह से दरवाजे खोलकर बाहर पहुंचे तो देखा कि उनके बेटों के कमरों के बाहर भी कपड़े बंधे थे। दरवाजे के कपड़ों को खोलकर जब वह बाहर आए तो देखा कि उनके घर का लकड़ी का दरवाजा बाहर से बंद था लेकिन साथ लगी लोहे की ग्रिल गायब थी। इस पर उन्हें कोठी में चोरी की आशंका हुई।

जब वह घर के तीसरे कमरे में व स्टोर में पहुंचे तो देखा कि अलमारी खुली थी और लाकर में रखे डायमंड के गहने गायब थे। उन्होंने कहा कि चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 15 लाख रुपये है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रेम सिंह, पुलिस चौकी प्रभारी अजमेर सिंह मौके पर पहुंचे और सीन आफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस व फोरेंसिक व सीन क्राइम टीमें काफी देर तक जांच करती रही और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। वहीं मौके पर पहुंचे डा. गुलशन कवात्तरा सहित अन्य लोगों ने चोरी की इस घटना पर रोष व्यक्त किया और कहा कि पुलिस गश्त न होने के कारण चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं।

मोबाइल नेटवर्क किए जाएंगे चेक

थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने कहा कि जिस तरह घर के लोगों की मौजूदगी में चोरी हुई है। इससे ऐसा भी हो सकता है कि किसी अंजान व्यक्ति ने घटना से पहले रेकी की हो और उसे गहनों तक की जानकारी हो। उन्होंने कहा कि पुलिस कई बिंदुओं पर कार्रवाई करेगी। मोबाइल नेटवर्क चेक किए जाएंगे और चोरों तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस गश्त जारी है लेकिन फिर भी गश्त पहले से अधिक बढ़ा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी कालोनियों में लोग मिलकर चौकीदार की व्यवस्था भी अवश्य करें।

chat bot
आपका साथी