शराब पीकर निकला, थक गया तो रास्‍ते में सो गया, चोर उठा ले गए बाइक और फोन

पानीपत में अपराध लगातार बढ़ रहा है। नशा करके आराम की नींद सोया बाइक व मोबाइल ले गए चोर। पानीपत के सिवाह निवासी के साथ हो गई वारदात। किशनपुरा से गांव बलाना के लिए चला था। सोते हुए चोर का पता चला।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:52 PM (IST)
शराब पीकर निकला, थक गया तो रास्‍ते में सो गया, चोर उठा ले गए बाइक और फोन
पानीपत में चोर बाइक और फोन चुरा ले गए।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के सिवाह निवासी दर्शन को नशा करके आराम की नींद सोना उस समय महंगा पड़ गया, जब चोर उसकी बाइक व मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। दर्शन ने आठ मरला चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। अपनी एचएफ डीलक्स बाइक को लेकर किशनपुरा से गांव बलाना के लिए चला था। रास्ते में उसने नहर पर खुले ठेके से शराब की बोतल ली और पीने के बाद बाइक लेकर चल पड़ा। नशा ज्यादा होने के कारण रास्ते में गुप्ता फैक्ट्री के सामने रुक, वहीं जमीन पर लेटा तो उसे नींद आ गई।

देर रात एक बजे उसकी आंख खुली तो बाइक व मोबाइल फोन गायब मिला। उसने काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। दर्शन का कहना है कि उसके सोने का फायदा उठा कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक व मोबाइल चोरी कर ले गया। चोर का पता लगा बाइक व मोबाइल बरामद करने के साथ कार्रवाई की जाए। वहीं चौकी पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बाजार से रिक्शा चोरी

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के गांव पिपरी दावत निवासी ललन ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में इंद्रा बाजार लैय्या बारात घर के पास रहता है। उसने रिक्शा ली हुई थी। रात के समय उसने इंद्रा बाजार में खड़ा किया था। लेकिन अगले दिन सुबह गायब मिली। उसने आस पास में ढूंढा, परंतु कोई पता नहीं चल सका।

चोरी की वारदात बढ़ रहीं

पानीपत शहर में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं। एक दिन पहले ही चार अलग-अलग जगहों पर चोरी हो गई थी। चोर घरों में घुसे और सोने व चांदी के जेवर उठाकर ले गए।

chat bot
आपका साथी