हरिसिंह कॉलोनी में चोरों ने एक साल के भीतर दसवीं बार की चोरी

सुबह होने पर पड़ोसियों ने मकान की खिड़की टूटी होने की सूचना दी। इसके बाद पत्नी घर पहुंची। कमरे व अलमारी केताले टूटे थे और सभी सामान बिखरा हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:42 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:42 AM (IST)
हरिसिंह कॉलोनी में चोरों ने एक साल के भीतर दसवीं बार की चोरी
हरिसिंह कॉलोनी में चोरों ने एक साल के भीतर दसवीं बार की चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : नूरवाला की हरिसिंह कॉलोनी के सूने मकान से 10 हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवर और अन्य सामान चोरी कर लिया। इस घर में चोर एक साल में 10 बार चोरी कर चुके हैं। पुलिस चोरों को पकड़ नहीं पा रही।

हरिसिंह कॉलोनी के रिकू राणा ने बताया कि वह कैंटर चलाते हैं और ज्यादातर समय घर से बाहर रहते हैं। 20 अप्रैल को उनकी पत्नी अनुराधा बच्चों को लेकर अपने मायके मेरठ के सरधना गई थी। सुबह होने पर पड़ोसियों ने मकान की खिड़की टूटी होने की सूचना दी। इसके बाद पत्नी घर पहुंची। कमरे व अलमारी के ताले टूटे थे और सभी सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे 10 हजार रुपये, एक तोले सोने, पांच तोले चांदी के जेवर और एलसीडी चोरी कर ली। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत करने पर चोर करते हैं हमला

रिकू ने बताया कि एक साल में अब तक करीब 5 लाख रुपये का सामान चोरी हो चुका है। मुहल्ले के तकरीबन सभी घरों में चोरी हो चुकी है। एक पड़ोसी ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई तो चोरों ने रात उस पर चाकू से वार कर दिया था। डर की वजह से अब तो पड़ोसी पुलिस में चोरी की शिकायत भी नहीं दर्ज कराते हैं।

नांगलखेड़ी के सरकारी स्कूल से दो बैट्री चोरी

जासं, पानीपत : राजकीय प्राथमिक पाठशाला नांगलखेड़ी के मुख्याध्यापक जयदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार को स्कूल के अध्यापक पवन ने कॉल कर सूचना दी कि स्कूल के चार कमरों के दरवाजे की कुंडी तोड़कर एक बैट्री और परिसर में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र की बैट्री चोरी कर ली। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी