कैथल में नहीं थम रही हत्‍या और चोरी की वारदात, पेट्रोल पंप से ढाई लाख ले गए चोर

कैथल में हत्‍या के बाद सोमवार को चोरी की वारदात सामने आई। चोर पेट्रोल पंप से ढाई लाख रुपये ले गए। पंप में सो रहे कर्मियों को इसकी भनक तक न लगी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:50 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 02:50 PM (IST)
कैथल में नहीं थम रही हत्‍या और चोरी की वारदात, पेट्रोल पंप से ढाई लाख ले गए चोर
कैथल में नहीं थम रही हत्‍या और चोरी की वारदात, पेट्रोल पंप से ढाई लाख ले गए चोर

पानीपत/कैथल, जेएनएन।  कैथल में एक के बाद एक वारदात सामने आ रही है। रविवार को हत्‍या तो सोमवार को पेट्रोल पंप में चोरी का मामला सामने आया है। राजौंद-पूंडरी रोड पर स्थित जय भारत किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर रविवार रात को अज्ञात चोर शटर का ताला तोड़कर दराज में रखे ढाई लाख रुपये चोरी कर ले गए। 

पंप पर काम करने वाले युवक पीछे कमरे में सोये हुए थे। सोमवार सुबह जब छह बजे उठकर पंप शुरू करने लगे तो शटर का ताला टूटा हुआ मिला। इसके बाद मामले की सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक कैथल से पंप पर पहुंचा। इसके बाद राजौंद थाना पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

पेट्रोल पंप मालिक ईशम ने बताया कि रविवार रात को रोजाना की तरफ पेट्रोल पंप बंद करके कर्मचारी पीछे सो गए। देर रात को चोरों ने पहले कमरे के शटर पर लगे तालों को तोड़ा और इसके बाद अंदर रखे दराज में से ढ़ाई लाख रुपये निकाल लिए। डेढ़ लाख रुपये अलग और एक लाख रुपये अलग रखे हुए थे। राजौंद थाना प्रभारी जयवीर ने बताया कि पुलिस ने मौके का दौरा किया है। पेट्रोल पंप मालिक की शिकायत पर केस दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस ने कसा शिकंजा, फिर भी बढ़ रहा शराब और वाहन चोरी का धंधा 

कैथल पुलिस ने जुलाई माह के दौरान एनडीपीएस एक्ट व आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत 68 मामले दर्ज करके 83 नशा व शराब तस्कर गिरफ्तार किया है। माह के दौरान पुलिस ने चोरी, सेंधमारी व झपटमारी के 14 मामले सुलझा कर 15 आरोपित काबू किए। जिनके कब्जे से 5.71 लाख रुपये मूल्य की चुराई गई संपत्ति बरामद की। एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि माह जुलाई दौरान नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई विशेष मुहीम के दौरान एनडीपीए एक्ट के तहत 11 मामले दर्ज करके काबू किया। 12 आरोपितों के कब्जे से 11.450 किलोग्राम चुरापोस्त, दो किलो 400 ग्राम डोडापोस्त, 6 किलो 245 ग्राम गांजा, 32 किलो 20 ग्राम अफीम तथा 8.8 ग्राम हेरोईन सहित लाखों रुपये मूल्य का नशा बरामद किया। इसी प्रकार नौ मामलों में आठ आरोपितों के कब्जे से 9 देशी पिस्तौल तथा 11 कारतूस बरामद किये। इसी प्रकार अगस्त माह के दौरान पुलिस ने चोरी के आठ मामलों को सुलझाते हुए नौ आरोपितों को काबू कर एक लाख 49 हजार 200 रुपये की सम्पति बरामद की। सेंधमारी के 4 मामलों में दो आरोपितों के कब्जे से तीन लाख 93 हजार रुपये की संपत्ति, स्नैङ्क्षचग के एक मामले में तीन आरोपितों के कब्जे से चार हजार रुपये की संपत्ति बरामद की।

chat bot
आपका साथी