अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव पर चोर गिरोह एक्टिव, दो स्टाल से सामान, दो बाइक व महिला का पर्स चोरी

अंतराष्‍ट्रीय गीता महोत्‍सव में चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। चोरों ने दो स्‍टाल से सामान और दो बाइक चुरा लिया। वहीं चोरों ने महिला का पर्स चोरी कर लिया। वहीं महोत्‍सव में महिलाओं को सामान चुराते हुए पकड़ा गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 12:32 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 12:32 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव पर चोर गिरोह एक्टिव, दो स्टाल से सामान, दो बाइक व महिला का पर्स चोरी
कुरुक्षेत्र गीता महोत्‍सव में चोर गिरोह भी सक्रिय।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में उमड़ते पर्यटकों के साथ ही चोरी भी सक्रिय हो गए हैं। चोरों ने ब्रह्मसरोवर पर लगे दो स्टाल से सामान चोरी कर लिया, वहीं ब्रह्मसरोवर के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़ कर पर्स चोरी कर लिया। चोरों ने ब्रह्मसरोवर के बाहर पार्किंग में खड़ी दो मोटरसाइकिल भी चोरी कर ली। पुलिस ने चारों मामले दर्ज कर लिए हैं।

दो औरतों ने चुराया सामान

उत्तर प्रदेश के कानपुर कालपी निवासी असफाग ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसने अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में लगे शिल्प मेले के स्टाल लगाया हुआ है। उसके स्टाल का नंबर 382 है। रविवार को उसके स्टाल पर एक औरत, उस औरत के साथ दो औरतें और थी। वे उसकी दुकान से कपड़े का थान उठाकर निकल गई। आगे जाकर उन औरतों ने बैग की दुकान के स्टाल संचालक रूकसार व दो-तीन अन्य औरतों ने उन्हें पकड़ा। उनके पास से कुछ सामान मिला और कुछ नहीं मिला। शिकायतकर्ता ने आरोपित महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पार्किंग में खड़ी मोटरसाइकिल चोरी

गांव बड़तौली निवासी जगदीश ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह गीता जयंती पर घूमने आया था। उसने अपनी मोटरसाइकिल ब्रह्मसरोवर के मेन गेट पर पार्किंग में खड़ी की थी। दोपहर दो बजे जब वह वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी। वहीं गांव खासपुर निवासी आर्यन ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह गीता जयंती देखने के लिए ब्रह्मसरोवर पर आया था। उसने अपनी मोटरसाइकिल हनुमान मंदिर के समीप पार्किंग में खड़ी की थी। जब वह वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी। काफी तलाश करने के बाद भी मोटरसाइकिल का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

कार का शीशा तोड़ चुराया पर्स

बाबैन निवासी अनु ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह ब्रह्मसरोवर पर घूमने के लिए आई थी। उसने अपनी गाड़ी ब्रह्मसरोवर पर पार्किंग में खड़ी की थी। जब वह घूम कर वापिस आई तो उसकी कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था। कार के अंदर से उसका पर्स चोरी था। उसके पर्स में जरूरी कागजात आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड और सोने के टापस है।

चोरों पर है पुलिस की नजर : पुलिस प्रवक्ता

पुलिस प्रवक्ता नरेश सागवाल ने बताया कि पुलिस की असामाजिक तत्वों पर पूरी नजर है। पुलिस जल्द ही आरोपितों का सुराग लगा लेगी। उन्होंने आमजन से अपील की है वे लापरवाही न बरतें, जरूरी सामान को गाड़ी में न छोड़े। कोई भी वारदात होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

chat bot
आपका साथी