अंबाला में परिवार सोता रहा, चोर ज्वेलरी सहित 40 हजार रुपये उड़ा ले गए

अंबाला में चोरी की वारदात सामने आई। चोरी की घटना गांव नोहनी के रहने वाले दर्शन लाल के घर में हुई। परिवार सोता रहा और चोर ज्‍वेलरी सहित 40 हजार रुपये और अन्‍य सामान ले गए। गांव के दो लोगों पर शक जताया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:40 PM (IST)
अंबाला में परिवार सोता रहा, चोर ज्वेलरी सहित 40 हजार रुपये उड़ा ले गए
अंबाला के गांव नोहनी में चोरी की वारदात हुई।

अंबाला(मुलाना), संवाद सहयोगी। अंबाला के गांव नोहनी के रहने वाले दर्शन लाल के घर में रविवार रात को चोरी हो गई। चोरों ने घर से ज्वेलरी सहित 40 हजार रुपये उड़ा ले गए। चोरी उस वक्त हुई जब परिवार के लोग घर में सो रहे थे और चोर कमरे में घुस वारदात को आराम से अंजाम दे रहे थे। सुबह उठकर स्वजनों को चोरी की घटना के बारे में पता चला। दर्शन लाल को शक है गांव के ही फकीर चंद व संदीप ने घर में चोरी की है। इसके बाद मुलाना थाना पुलिस को चोरी की घटना के बारे में सूचना दी गई। पुलिस ने पीड़ित दर्शन लाल की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

लोहे का ट्रंक ही ले गए थे उठाकर

दर्शन लाल के मुताबिक वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। रात के समय वह घर के आंगन में सोया हुआ था। सुबह उठकर देखा की घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे रखा काले रंग का लोहे का ट्रंक गायब था जिसमें नकदी व मां के पुराने व नये कपड़े के अलावा चांदी की पाजेब, दो चुटकी चांदी की एक जोड़ी बाली थी। दर्शन लाल के मुताबिक इस घटना से उसे करीब 40 हजार रुपये का नुकसान हुआ है।

गांव के ही लोगों पर शक

दर्शन लाल के मुताबिक घर में घुसकर चोरी की घटना को गांव के ही फकीर चंद व संदीप ने दिया है। इन दोनों आारेपितों ने कमरे में रखे लोहे के ट्रंक को चोरी किया है। बता दें मुलाना में इस तरह की घटना इससे पहले भी कई जगहों पर हो चुकी है। कस्बे में चाेरी की घटनाएं बढ़ने से लोग काफी डरे हुए हैं। लोगों के मुताबिक अगर पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ जाए तो काफी हद तक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकता है।

chat bot
आपका साथी