अहर के घर में घुसा चोर, ट्रैक्टर की आवाज सुन लाखों के जेवर छोड़ गया

गांव अहर में चोर ने एक घर से 40 हजार रुपये चुरा लिए। जल्दबाजी में अलमारी में रखे लाखों रुपये के जेवर छोड़ गया। दूसरे घर में कीमती सामान न रखा होने का कारण चोरी नहीं कर पाया। किसान देर रात घर लौटा। पत्नी खाना बनाने के लिए उठी तो चोरी का पता चला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 06:17 AM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 06:17 AM (IST)
अहर के घर में घुसा चोर, ट्रैक्टर की आवाज सुन लाखों के जेवर छोड़ गया
अहर के घर में घुसा चोर, ट्रैक्टर की आवाज सुन लाखों के जेवर छोड़ गया

जागरण संवाददाता, पानीपत, मतलौडा : क्षेत्र के गांव अहर में चोर ने एक घर से 40 हजार रुपये चुरा लिए। जल्दबाजी में अलमारी में रखे लाखों रुपये के जेवर छोड़ गया। दूसरे घर में कीमती सामान न रखा होने का कारण चोरी नहीं कर पाया। किसान देर रात घर लौटा। पत्नी खाना बनाने के लिए उठी तो चोरी का पता चला। चोर ने रेकी करके वारदात को अंजाम दिया है। गांव में चोरी की वारदात से ग्रामीण भी हैरान हैं। ग्रामीणों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

अहर गांव निवासी दिलबाग सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पट्टे पर जमीन लेकर खेती करता है। वह शुक्रवार रात करीब दो बजे खेत में काम करके घर लौटा, तब पत्नी व बच्चे कमरे में सो रहे थे। उसे भूख लगी थी। पत्नी खाना बनाने के लिए रसोई की तरफ गई तो दूसरे कमरे का दरवाजा खुला था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली थी और 40 हजार रुपये नहीं मिले। अलमारी में लाखों रुपये के जेवर रखे थे, जिन्हें चोर चुरा नहीं पाया।

दिलबाग सिंह ने बताया कि शायद ट्रैक्टर की आवाज सुनकर चोर जल्दबाजी में जेवर छोड़ गया। उसने बैट्री लेकर गलियों व छत पर देखा, लेकिन चोर दिखाई नहीं दिया।

उधर, इसी रात चोर ने पड़ोसी करण सिंह का घर भी खंगाला। कर्ण सिंह ने बताया कि उसके मकान के जिस कमरे में चोर घुसा, उसमें कीमती सामान नहीं था। इसी वजह से चोरी नहीं हो पाई। उरलाना चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके चोर की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी