अलमारी से गहने और थैले से एक लाख चोरी होने का नहीं लगा सुराग

माडल टाउन वासी वरुण अरोड़ा के घर से चोरी वार्ड-6 वासी अमीर चंद के एक लाख रुपये चोरी करने वालों का सुराग अभी तक नहीं लग सका है। वरुण अरोड़ा ने पुलिस को बताया था कि अलमारी की चाबी उसकी पेंट की जेब में रहती है। करीब 10 दिन पहले उसने लाकर में सोने के दो कड़े एक चेन तीन महिला और दो पुरुषों की अंगूठी दो कानों के झुमके सहित 30 हजार रुपये नकदी देखे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 04:02 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 04:02 AM (IST)
अलमारी से गहने और थैले से एक लाख चोरी होने का नहीं लगा सुराग
अलमारी से गहने और थैले से एक लाख चोरी होने का नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, समालखा : माडल टाउन वासी वरुण अरोड़ा के घर से चोरी, वार्ड-6 वासी अमीर चंद के एक लाख रुपये चोरी करने वालों का सुराग अभी तक नहीं लग सका है। वरुण अरोड़ा ने पुलिस को बताया था कि अलमारी की चाबी उसकी पेंट की जेब में रहती है। करीब 10 दिन पहले उसने लाकर में सोने के दो कड़े, एक चेन, तीन महिला और दो पुरुषों की अंगूठी, दो कानों के झुमके सहित 30 हजार रुपये नकदी देखे थे। 16 जुलाई को जब वह पैसे निकालने गया तो उसकी अलमारी में कुछ नहीं था।

वहीं वार्ड-6 के पंजाबी मोहल्ला वासी बुजुर्ग अमीर चंद ने लेनदेन के लिए गत 26 जुलाई को पीएनबी से एक लाख रुपये निकाले थे। साइकिल पर टंगे थैले में रुपये रख दिए। रेलवे रोड पर दो अलग-अलग जगह ग्राहकों के पास साइकिल खड़ा कर बात करते रहे। जब घर पहुंचे तो नकदी गायब मिली। दुकान पर लगी सीसीटीवी फुटेज में महिला साइकिल के पास दिखाई देती है, लेकिन उसका चेहरा अस्पष्ट है।

chat bot
आपका साथी