रक्षाबंधन पर बाजार में रौनकी, खूब हुई खरीदारी

रक्षाबंधन पर बाजार में रौनक रही। घेवर रस गुल्ला बर्फी मिठाइयों की खूब खरीदारी की। अलसुबह से ही मंदिरों बस व रेलवे स्टेशन पर लोगों की भीड़ रही। भाइयों की कलाई पर राखी बांधी। बसों और ट्रेन में बहनों की संख्या अधिक दिखाई दे रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 10:01 AM (IST)
रक्षाबंधन पर बाजार में रौनकी, खूब हुई खरीदारी
रक्षाबंधन पर बाजार में रौनकी, खूब हुई खरीदारी

जागरण संवाददाता, समालखा : रक्षाबंधन पर बाजार में रौनक रही। घेवर, रस गुल्ला, बर्फी मिठाइयों की खूब खरीदारी की। अलसुबह से ही मंदिरों, बस व रेलवे स्टेशन पर लोगों की भीड़ रही। भाइयों की कलाई पर राखी बांधी। बसों और ट्रेन में बहनों की संख्या अधिक दिखाई दे रही थी। दूर जाने वाली महिलाएं बसों में जगह नहीं मिलने से परेशान थी। फिर भी बसों के इंतजार में घंटों स्टैंड पर खड़ी रही। बहादुरगढ़ की मीना ने बताया कि वह करीब ढाई घंटे से स्टैंड पर खड़ी है। दिल्ली से आगे की बस नहीं मिल रही है। बसों में खड़े होने की जगह भी नहीं मिल रही है। कैथल से हथवाला जा रही महिला सुनीता ने बताया कि चार बहनों का इकलौता होने से उसे ही हर बार आना पड़ता है। सभी भाई बहनों को मिलन भी हो जाता है।

दुकानदार राहुल मित्तल, दीपक छाबड़ा, कृष्ण कुमार, रविद्र ने बताया कि घेवर के साथ रसगुल्ले की खरीद सबसे अधिक हुई है। उम्मीद से अधिक ग्राहकों के आने से दूसरे से माल मंगाना पड़ा है। वहीं राखी विक्रेता संदीप और कुलदीप ने बताया कि राखी की अच्छी बिक्री हुई।

chat bot
आपका साथी