शहर में एक महीने में सात दुकानों में कर ली चोरी, सरगना सहित सात बदमाश गिरफ्तार

शहर में एक महीने में एक मेडिकल स्टोर और छह दुकानों में चोरी कर सनसनी फैलाने वाले गिरोह के सात बदमाशों को बुधवार रात को देसराज कालोनी से क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:50 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:50 AM (IST)
शहर में एक महीने में सात दुकानों में कर ली चोरी, सरगना सहित सात बदमाश गिरफ्तार
शहर में एक महीने में सात दुकानों में कर ली चोरी, सरगना सहित सात बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में एक महीने में एक मेडिकल स्टोर और छह दुकानों में चोरी कर सनसनी फैलाने वाले गिरोह के सात बदमाशों को बुधवार रात को देसराज कालोनी से क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया। बदमाश वारदात की फिराक में घूम रहे थे। बदमाशों की पहचान सरगना अशोक विहार कालोनी के महताब, रिजवान उर्फ अज्जू, तालिब, शिवनगर के आनंद, मनमोहन नगर के आसिफ, पुराना दलबीर नगर के कृष्ण उर्फ शंकर, कुटानी रोड के ऋषिपाल के रूप हुई है।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि मई महीने में छोटू राम चौक स्थित शिव शक्ति मेडिकल स्टोर का शटर उखाड़कर 70 हजार रुपये चुरा लिए। 50 हजार रुपये आरोपितों ने जुआ खेलने व नशा करने में खर्च कर दिए। आरोपितों से 20 हजार रुपये, एक लैपटाप व दो एम्पली फायर बरामद किए और सभी को अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया है।

पहले भी आरोपितों के खिलाफ मामले हैं दर्ज

इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित महताब के खिलाफ पहले भी जिले के विभिन्न थानों में चोरी के आठ मामले दर्ज हैं। इनमें से पांच मामलों में अंडरगोन हो चुका है और तीन मामलों में जमानत पर है। आरोपित आनंद के खिलाफ चोरी का एक मुकदमा दर्ज है। इसमें जमानत पर है। कृष्ण उर्फ शंकर के खिलाफ थाना किला में चोरी के तीन मामले दर्ज हैं। जमानत पर बाहर है। ऋषिपाल के खिलाफ थाना किला के चोरी की एक वारदात का मुकदमा दर्ज है, जिसमें जमानत पर बाहर है। इसी तरह से रिजवान उर्फ अज्जु के खिलाफ थाना किला में चोरी का एक मामला दर्ज है, जिसमें आरोपित जमानत पर बाहर था।

चोरी की ये वारदात कर रखी हैं

-10 जून की रात को सेक्टर-6 के विकास की सब्जी मंडी में स्थित किराना की दुकान से 70 हजार रुपये चुराए। थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज है।

-20 अप्रैल की रात बलजीत नगर के अजीत की मोबाइल की दुकान से पांच पुराने मोबाइल फोन चुरा लिए।

-17 मई की रात को देसराज कालोनी के सुरेंद्र की किराना की दुकान से लेपटाप व दो एम्पलीफायर चुरा लिए।

- मई महीने में कुटानी रोड के उमेश की किराना की दुकान का शटर उखाड़कर सिगरेट की डिब्बे व 80 हजार रुपये चुरा लिए।

-23 मई की रात को कुटानी रोड के गांधी नगर के सोनू की पहलान चौक स्थित मोबाइल की दुकान से 12 मोबाइल फोन व तीन हजार रुपये चुरा लिए।

-16 जून की रात को तहसील कैंप के अंकुर के देसराज कालोनी स्थित सतगुरु मेडिकल स्टोर में चोरी का प्रयास किया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई।

chat bot
आपका साथी