परिचित के घर का ताला तोड़कर कर ली चोरी, दंपती गिरफ्तार

दंपती सावन पार्क कालोनी में परिचित महिला से मिलने गए। घर पर ताला लगा मिला तो तोड़कर नकदी व अन्य सामान चुरा लिया। आरोपित 25 दिन तक चोरी की एक्टिवा भी चलाते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:50 PM (IST)
परिचित के घर का ताला तोड़कर कर ली चोरी, दंपती गिरफ्तार
परिचित के घर का ताला तोड़कर कर ली चोरी, दंपती गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : दंपती सावन पार्क कालोनी में परिचित महिला से मिलने गए। घर पर ताला लगा मिला तो तोड़कर नकदी व अन्य सामान चुरा लिया। आरोपित 25 दिन तक चोरी की एक्टिवा भी चलाते रहे। क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के तहारपुर गांव के सचिन (हाल पता राजनगर) और उसकी पत्नी पूजा को गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से चोरी की आरोपितों से चोरी की एक्टिवा, गैस सिलेंडर, एलईडी, स्पीकर व इनवर्टर बरामद किया। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि माडल टाउन के सावन पार्क कालोनी की रानी ने माडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी कि आठ नवंबर को घर पर ताला लगाकर मां से मिलने कोलकाता चली गई थी। 19 नवंबर को लौटी तो घर का ताला टूटा हुआ था। एक्टिवा, एलईडी, सिलेंडर, स्पीकर, सोने की बाली, पाजेब, इनवर्टर बैट्री व 35 हजार रुपये नहीं मिले। पुलिस ने मामला दर्ज किया। वारदात की फिराक में घूम रहा था, काबू किया

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि रविवार को गश्त के दौरान सूचना मिली कि एक्टिवा सवार युवक वारदात की फिराक में घूम रहा है। मौके से सचिन को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि 10 नवंबर को वह अपनी पत्नी पूजा के साथ परिचित रानी से मिलने गए थे। घर पर ताला लगा था। दोनों ने ताला तोड़कर सामान व 35 हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरीशुदा बैट्री दो हजार रुपये में राहगीर युवक को बेच दी थी। रुपये खान-पीने में खर्च कर दिए थे। चोरी के बाद कमरा खाली किया, ठिकाने बदल-बदल कर रहते रहे

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि चोरी की वारदात करने के बाद सचिन व उसकी पत्नी ने राजनगर से कमरा खाली कर दिया था। वे कुछ दिन कच्चा कैंप तो कुछ दिन कश्यप कालोनी में ठिकाने बदल-बदल कर रहते रहे ताकि पुलिस की गिरफ्त से बच सकें।

chat bot
आपका साथी