कृष्णपुरा में घर के बाहर खड़ी कार के पुर्जें चोरी

कृष्णपुरा में घर के बाहर खड़ी कार का बोनट उखाड़ दिया और पुर्जें चोरी कर लिए गए। पुलिस आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के जरिये चोरों का पता लगाने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:24 PM (IST)
कृष्णपुरा में घर के बाहर खड़ी कार के पुर्जें चोरी
कृष्णपुरा में घर के बाहर खड़ी कार के पुर्जें चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : कृष्णपुरा में घर के बाहर खड़ी कार का बोनट उखाड़ दिया और पुर्जें चोरी कर लिए गए। पुलिस आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के जरिये चोरों का पता लगाने में जुटी है।

कृष्णपुरा के गली नंबर दो में रहने वाले रामप्रकाश ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार सुबह 4:30 बजे शादी समारोह से लौटने पर वेरना गाड़ी घर के बाहर गली में खड़ी कर दी थी। सुबह छह बजे चाचा ने बताया कि गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है। मौके पर जाकर देखा तो गाड़ी का बोनट उखड़ा हुआ थे। बैट्री उखड़ी हुई थी और इंजन के पुर्जें चोरी कर लिए गए थे। इसी वजह से गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पाई। कृष्णपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ट्राले में लदे ट्रैक्टरों की बैट्रियां चोरी

जासं, पानीपत : राजस्थान के जिला नागौर के मामरोडा गांव के दातार सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मोहाली से ट्राले में आठ ट्रैक्टर लोड करके मध्य प्रदेश जा रहा था। गत रात्रि वह टोल प्लाजा के पास गाड़ी साइड में खड़ी करके सो गया। तभी किसी ने ट्रैक्टरों की बैट्री चोरी कर ली गई। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी