Theft News: करनाल में पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने तेल चोरों की बनाई वीडियो, आरोपितों ने कर दी पिटाई

सुमेर सिंह के मुताबिक उसका बेटा गौरव जब घर पहुंचा तो वह पूरी तरह सहमा हुआ था। बाद में उसने बताया कि जब तेल चोरी की वीडियो बनानी शुरू की तो उसे वहां मौजूद पांच-छह आरोपितों ने देख लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:30 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:30 PM (IST)
Theft News: करनाल में पेट्रोल पंप मालिक के बेटे ने तेल चोरों की बनाई वीडियो, आरोपितों ने कर दी पिटाई
करनाल तेल चोरों ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटे की पिटाई।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में तेल की चोरी के वीडियो बनाना पेट्रोल पंप संचालक के बेटे को भारी पड़ गया। दरअसल टैंकर से चालक द्वारा अन्य लाेगाें के साथ मिलकर की जा रही तेल की चोरी की जा रही थी। आरोपित चालक ने अन्य लोगों के साथ उसकी पिटाई कर डाली तो मोबाइल भी छीन लिया। किसी तरह आरोपितों से छूटने के बाद युवक एक गांव में करीब तीन घंटे तक डर के चलते छिपा रहा, जिससे परिवार व पुलिस में भी आधी रात तक हड़कंप मच गया। बाद में वह घर पहुंचा तो सभी ने राहत की सांस ली। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार

गांव फुरलक वासी सुमेर सिंह ने बताया कि उनका गोली गांव के पास पेट्रोल पंप है। पंप पर तेल लेकर आने वाले टैंकरों से तेल चोरी किए जाने के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। तेल चोरी होने से उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ता है, जिसके चलते उन्हें टैंकरों की निगरानी करनी पड़ रही है। मंगलवार की शाम करीब पांच बजे टैंकर चालक का उसके पास फोन आया और बताया कि वह कोको पेट्रोल पंप के पास खड़ा है। उसने चालक को आधा घंटा इंतजार करने के लिए कहा और उसी क्षेत्र में पहले से ही किसी काम के चलते गए हुए अपने बेटे गौरव सैनी को टैंकर पर गुप्त तरीके से निगरानी के लिए कहा।

गौरव पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो टेंकर वहां से निकल गया। जिसके बाद वह टैंकर का पीछा करता रहा। उसने देखा कि चालक ने कुताना चौक के पास टैंकर को रोक लिया, जहां गौरव ने देखा कि वहां टैंकर से तेल चोरी किया जा रहा था। गौरव ने उन्हें इसके बारे में फोन पर जानकारी दी, जिसके बाद कहे अनुसार गौरव ने तेल चोरी किए जाने की वीडियो बनानी शुरू कर दी।

करीब 20 मिनट के बाद सुमेर ने गौरव को फोन किया तो संपर्क नहीं हो पाया। कुछ आशंका के चलते वह खुद अपने साथियों के साथ कुताना चौक पर गया तो वहां उसे कुछ नहीं मिला। उन्हें आशंका हुई कि बेटे गौरव का अपहरण कर लिया गया, जिसके चलते उन्होंने मूनक थाना में शिकायत दी तो पुलिस ने भी आरोपित चालक सालवन वासी धर्मवीर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। वहीं पूरा परिवार व पुलिस टीमें भी रात को ही गौरव की तलाश में जुट गई और करीब एक बजे वह घर पहुंचा तो राहत मिल पाई।

आरोपितों ने की पीटाई, मोबाइल भी छीना

सुमेर सिंह के मुताबिक उसका बेटा गौरव जब घर पहुंचा तो वह पूरी तरह सहमा हुआ था। बाद में उसने बताया कि जब तेल चोरी की वीडियो बनानी शुरू की तो उसे वहां मौजूद पांच-छह आरोपितों ने देख लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। मोबाइल भी छीन लिया। किसी तरह वह आरोपितों से छूटकर डर के चलते गांव ददलाना जाकर छिप गया। रात करीब साढ़े 12 बजे वह गांव से बाहर निकला तो वहां पुलिस घूम रही थी, जिसे मिला तो पुलिसकर्मियों ने बताया कि वे उसकी तलाश में ही गश्त कर रहे थे। पुलिस ने ही उन्हें गौरव मिल जाने की सूचना दी तो घर भी पहुंचाया।

थाना प्रभारी मूनक जगदीश के अनुसार

पेट्रोल पंप मालिक सुमेर ने अपने बेटे गौरव के अपहरण होने की शिकायत दी थी। पुलिस रात को ही अलर्ट हो गई थी और गौरव को ददलाना के पास से बरामद कर लिया। टैंकर चालक धर्मवीर के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया था। युवक से पूरे प्रकरण को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी