पानीपत में बढ़तीं चोरियां, एक्‍सपोर्ट हाउस की पहली मंजिल में घुस गए चोर

हरियाणा के पानीपत के काबड़ी रोड पर चोरी की वारदात हुई। एक्‍सपोर्ट हाउस के कार्यालय का लाक तोड़कर चोरों ने लैपटाप और एलईडी को चुराया। इसी तरह ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कालोनी से चोर इन्वर्टर और कंबल के बैग उठा ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 01:32 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 01:32 PM (IST)
पानीपत में बढ़तीं चोरियां, एक्‍सपोर्ट हाउस की पहली मंजिल में घुस गए चोर
काबड़ी रोड पर समता एक्‍सपोर्ट में चोरी की वारदात।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं। छत हो या फिर ग्राउंड फ्लोर, चोर को जहां रास्‍ता मिलता है, घुस जाता है। काबड़ी रोड पर समता एक्‍सपोर्ट में चोरों ने पहली मंजिल पर कार्यालय का ताला तोड़ दिया। न्‍यू हाउ‍सिंग बोर्ड कालोनी के दिलबाग ने ओल्‍ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

दिलबाग ने बताया कि काबड़ी रोड भारत नगर में उनकी फैक्‍ट्री है। वह रात को फैक्‍ट्री बंद करके गए थे। आमतौर पर फैक्‍ट्री में चोरी नहीं होती। लेकिन सुबह आए तो देखा कि कार्यालय का लाक टूटा हुआ था। अंदर सामान बिखरा था। चोर यहां से 40 इंच का एलईडी और एक लैपटाप चोरी करके ले गए। गनीमत रही कि चोर और ज्‍यादा अंदर नहीं गए। काफी सामान चोरी हो सकता था। इसके बावजूद उन्‍हें नुकसान बड़ा हुआ है। लैपटाप में काफी रिकार्ड था।

कंबल के बैग और इन्‍वर्टर चोरी

ओल्‍ड हाउसिंग बोर्ड कालोनी में भी चोरी हो गई। यहां रहने वाले अंकुश सिक्‍का ने केस दर्ज कराया है। अंकुश ने पुलिस को बताया कि उसके घर पर कंपनी का इन्‍वर्टर और कंबल के 1700 बैग थे। चोरों ने घर का ताला तोड़ा और इन्‍वर्टर व बैग चुराकर ले गए। इस वजह से उन्‍हें 85 हजार का नुकसान हुआ है।

जीटी रोड से बाइक चोरी

सौंधापुर के रहने वाले सोनू की जीटी रोड से बाइक चोरी हो गई। सोनू ने पुलिस को बताया कि वह होटल गोल्‍ड के पास नौकरी करते हैं। सुबह वह अपने कार्यालय गए थे। दोपहर को देखा तो बाइक चोरी हो चुकी थी। काफी तलाश करने परभी बाइक का कुछ पता नहीं चला। गौरतलब है कि इससे पहले भी जीटी रोड से बाइकें चोरी हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले विधायक प्रमोद विज के कार्यालय के बाहर से भाजपा के जिला उपप्रधान प्राण रत्‍नाकर के बेटे की बाइक चोरी हो चुकी है। अब तक कुछ पता नहीं चला है।

chat bot
आपका साथी