पानीपत के गांवों में घुसे चोर, किसानों के खेतों से हजारों की चोरी

पानीपत में चोरी की बढ़ रहीं वारदात। पानीपत के शहर के साथ ही गांवों में भी चोर लगातार वारदात कर रहे। गांजबड़ के किसान के खेत से हजारों की चोरी हो गई। चोर स्‍प्रे तक उठाकर ले जा रहे हैं। पुलिस इन्‍हें पकड़ नहीं पा रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:43 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:43 AM (IST)
पानीपत के गांवों में घुसे चोर, किसानों के खेतों से हजारों की चोरी
पानीपत के गांवों में चोरी की वारदात बढ़ रही।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत शहर में घरों से लेकर गांवों में किसानों के खेतों तक में चोरी की वारदात हो रही हैं। पुलिस गश्त करने का दाव कर रही है, लेकिन बदमाशों को कोई खौफ नहीं हैं। वे सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ये हालात तब हैं जब एसपी शशांक कुमार सावन बैठक लेकर चौकी व थाना प्रभारियों को आदेश दे चुके हैं कि अपने-अपने क्षेत्र में चोरी की वारदात रोकने के लिए गश्त बढ़ाएं।

तीन किसानों के खेतों से हजारों रुपये का सामान चोरी

गांजबड़ गांव के किसान राजेश राठी ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके खेत के ट्यूबवेल के कोठड़े (कमरे) की दीवार फांदकर अंदर से पांच एकड़ में लगे 200 और तीन एक़ में लगे 90 फव्वारे, स्टेबलाइजर, 150 फीट तार, 100 फीट रस्सा, गेटवाल, छत की लोहे की सीट, स्प्रे पंप और ट्रैक्टर का टोचन चोरी कर लिया गया। इसी तरह से पड़ोसी किसान बलजीत के खेत से मोटर स्टार्टर, तीनव ग्रिप, 50 फीट केबल, मीटर अौर दयानंद के खेत से मोटर, 120 फीट केबल और स्टार्टर चोरी कर लिया गया। बदमाशों ने पहले भी तीन किसानों के खेतों से सामान चोरी किया था। अभी तक पुलिस उन बदमाशों को काबू नहीं कर पाई थी अौर भी किसानों के खेतों से चोरी कर ली गई। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

मकान से दो मोबाइल फोन, 6000 रुपये चोरी

कुटानी रोड जगदीश नगर के दिनेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि गत रात्रि उसके घर से दो मोबाइल फोन अौर 6000 रुपये चोरी कर लिए गए। चोरी का पता उसे सुबह लगा। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी