Theft Case Busted: पानीपत में चप्‍पल ने खोला चोरी का राज, यूं पकड़ा गया चोर

पानीपत में 51 हजार और मोबाइल की चोरी हुई। वारदात शिमला मौलाना गांव के पास की है। पीडि़त व्‍यवसाय शुरू करने के लिए गांव से रुपये लाया था। पीडि़त का आरोप है कि पुलिस ने आरोपित को छोड़ दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:24 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:24 PM (IST)
Theft Case Busted: पानीपत में चप्‍पल ने खोला चोरी का राज, यूं पकड़ा गया चोर
पानीपत में चप्‍पल से पकड़ा गया चोर।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के शिमला मौलाना गांव के पास जीडीआर स्कूल के सामने किराये पर रहने वाले व्यक्ति के कमरे से पड़ोसी ने मोबाइल फोन व 51000 रुपये चोरी कर लिए। पीडि़त ने सभी किरायेदारों को इकट्ठा किया और कमरों की तलाशी ली थी। आरोपित की एक चप्पल पीडि़त के कमरे में थी। दूसरी उसी के कमरे में मिली। इसी से शक हुआ। आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़त का आरोप है कि आरोपित को पुलिस ने छोड़ दिया। इसके बाद से आरोपित फरार है।

उत्तर प्रदेश के जिला मुरैया के महापुर गांव के दिनेश चंद ने पुलिस को शिकायत दी कि तीन महीने पहले वह गांव से आया था। अपना काम शुरू करने के लिए रुपये भी साथ लाया था। उसने किराये की रेहड़ी लेकर गोल गप्पे का काम शुरू किया था। वह रेहड़ी खरीदना चाहता था। इसलिए 51 हजार रुपये बैग में रखे थे। 18 सितंबर की रात को वह पत्नी के साथ कमरे में सो गया। तीन बजे कमरे में कुछ सामान गिरने की आवाज आई तो उनकी नींद खुल गई। देखा तो बैग खुला हुआ था। बैग से 51 हजार रुपये और पास में रखा मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया था। पत्नी रोने लगी।

पड़ोसी आए तो चोर की तलाश शुरू कर दी है। पास के कमरे में रहने वाली बिहार के गणेश की एक चप्पल उनके कमरे थी। दूसरी चप्पल गणेश के कमरे में मिली। 19 सितंबर की सुबह आरोपित गणेश को वह पड़ोसियों के साथ थाना सदर ले गया। आरोपित ने थाने में चोरी की वारदात कुबूल कर ली थी और चोरी के आधे रुपये लौटाने का भी यकीन दिलाया था। पुलिस ने आरोपित की साइकिल थाने में खड़ी करवा ली और आरोपित को छोड़ दिया। इसके बाद से आरोपित फरार है। इस बारे में थाना सदर के एएसआइ राजपाल सिंह ने बताया कि मामला दर्ज लिया है। आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया था।

chat bot
आपका साथी