रिफाइनरी के पास दीवार तोड़कर दुकान में चोरी

सोमवार सुबह उसने आकर देखा तो दुकान की पिछली दीवार टूटी हुई थी। जब उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान से हजारों रुपये की बीड़ी सिगरेट व नकदी गायब थी ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:47 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:47 AM (IST)
रिफाइनरी के पास दीवार तोड़कर दुकान में चोरी
रिफाइनरी के पास दीवार तोड़कर दुकान में चोरी

संस, रिफाइनरी : रिफाइनरी के पास चोरों ने एक दुकान की दीवार तोड़कर नकदी व बीड़ी-सिगरेट चोरी कर ली। सिठाना के फकीर चंद ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि उसकी लोहा पुल मार्केट में परचून की दुकान है । वह हर रोज की तरह रविवार रात को अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था। सोमवार सुबह उसने आकर देखा तो दुकान की पिछली दीवार टूटी हुई थी। जब उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान से हजारों रुपये की बीड़ी, सिगरेट व नकदी गायब थी। बोहली चौकी प्रभारी रविद्र सिंह ने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत

जासं, पानीपत : बबैल और राजाखेड़ी गांव के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। विद्यानंद कालोनी के सलमान ने पुलिस को शिकायत दी कि चार भाई और दो बहनों में सबसे छोटा भाई सावेज 27 फरवरी को बाइक से किसी काम से बबैल गांव गया था। राजाखेड़ी गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सावेज गंभीर रूप से घायल हो गया। दूध विक्रेता अक्षय स्वजनों को घटना की जानकारी दी। घायल सावेज को पीजीआइ रोहतक में दाखिल कराया, जहां पर मौत हो गई। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल

जासं, पानीपत : शिवनगर के कयूम ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार शाम को उनका बड़ा भाई केसर गांधी मंडी स्थित अपूर्णा फैक्ट्री में काम करके पैदल कृष्णा गार्डन के पास जा रहा था। मलिक पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने भाई को टक्कर मार दी। इस हादसे में भाई घायल हो गया और उन्हें राहगीरों ने सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। गंभीर हालात में डाक्टरों ने केसर को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी