परिवार गया था रस्‍म क्रिया में, चोर दिनदहाड़े घर का ताला तोड़ ले गए 25 लाख के गहने और कैश

कुरुक्षेत्र में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कुरुक्षेत्र के माजरी मोहल्‍ला में घर में चोरी हुई। रस्म क्रिया में शामिल होने गया था परिवार। दिनदहाड़े चोरी की वारदात से सहमे लोग। चोर 25 लाख रुपये के गहने और कैश ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:42 PM (IST)
परिवार गया था रस्‍म क्रिया में, चोर दिनदहाड़े घर का ताला तोड़ ले गए 25 लाख के गहने और कैश
कुरुक्षेत्र में चोरी की वारदात हुई है।

शाहाबाद (कुरुक्षेत्र), संवाद सहयोगी। माजरी मोहल्ला में दिनदहाड़े चोर मकान के ताले तोड़कर करीब 25 लाख रुपये के सोने के गहने और नकदी चोरी कर ले गए। उस समय परिवार के लोग घर को ताला लगाकर एक रस्म क्रिया में गए हुए थे। दिनदहाड़े चोरी होने पर क्षेत्र के लोग घबराए हुए हैं और गश्त बढ़ाने की मांग की है। पुलिस और सीन आफ क्राइम टीम ने मौके से नमूने उठाए। थाना शाहाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

माजरी मोहल्ला निवासी जतिंद्र सिंह ने वीरवार को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ एक रस्मक्रिया में शहर से बाहर गया हुआ था। वह घर को अच्छी तरह से बंदकर बुधवार को करीब 12 बजे घर से निकले थे। वे सायं छह बजे घर वापस आए तो उन्होंने बेडरूम के साथ स्टोर रूम का ताला टूटा हुआ मिला। स्टोर रूम में रखी लोहे की दोनों पेटियों का सामान बिखरा पड़ा था। इसमें परिवार व सास ससुर के सोने चांदी के जेवरात रखे हुए थे। चोर लगभग 50 तोले सोना, 750 ग्राम चांदी व 40 हजार नकदी चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना मिलने पर सीन आफ क्राइम टीम के प्रभारी संजय ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

सर्दी में बढ़ती हैं चोरी

मोहल्लावासियों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना पर चिंता जताई है और पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। नगरपालिका के पूर्व उपप्रधान डा. गुलशन कवात्तरा व जसबीर सिंह शिंगारी ने कहा कि सर्दी की शुरुआत होते ही नगर में चोरी घटनाएं भी बढ़ जाती हैं। इसलिए पुलिस मुस्तैद रहे और इस चोरी के आरोपितों को पकड़ा जाए।

माजरी मोहल्ला में एक मकान में चोरी की शिकायत मिली है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। लोगों को इस तरह मकान सूने न छोड़ने की अपील भी की जाती है, लेकिन उक्त लोगों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दे रखी थी। चोर बंद मकानों में आसानी से चाेरी करते हैं।

प्रेम सिंह, प्रभारी, थाना शाहाबाद पुलिस।

chat bot
आपका साथी