हरिद्वार गंगा स्नान करने गया था पानीपत का शिक्षक, पीछे से चोरों ने खंगाला घर

पानीपत में चोरी हुई। शिक्षक हरिद्वार गंगा नहाने के लिए गया था। जब वह वापस लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ था। चोर घर की अलमारी से नकदी और मोबाइल चोरी कर ले गए गए। पानीपत में लगातार चोरी बढ़ती जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:44 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:44 PM (IST)
हरिद्वार गंगा स्नान करने गया था पानीपत का शिक्षक, पीछे से चोरों ने खंगाला घर
पानीपत के मॉडल टाउन में चोरी की वारदात।

पानीपत, जागरण संवाददाता। घरवाले घर नहीं, हमें किसी का डर नहीं। शहर के माडल टाउन में एक प्राइवेट स्कूल शिक्षक के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। शिक्षक जवाहर ग्रोवर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार गया हुआ था। पीछे से सूने मकान में घुसकर चोरों ने सबकुछ खंगाला और नकदी व मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। तीसरे दिन शिक्षक हरिद्वार से वापस आया तो चोरी का पता चला। शिकायत माडल टाउन थाना पुलिस को दी।

जवाहर ग्रोवर ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह असंध रोड स्थित गुरु गोबिंद स्कूल में शिक्षक है। उसका परिवार दिल्ली में रहता है। वह फिलहाल माडल टाउन स्थित मकान में अकेला रहता है। उसने बताया कि 22 जून को मकान में कमरे व गेट पर ताला लगाकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार चला गया। तीसरे दिन 24 जून को हरिद्वार से वापस लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली और सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था। जवाहर सिंह के मुताबिक मकान में किसी के न होने का फायदा उठाकर चोरों ने आराम से पूरे घर को खंगाला।

चोर अलमारी से 15 हजार रुपये की नकदी के अलावा उसका एक मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। उसने पुलिस से चोरों का पता लगा पैसे व मोबाइल बरामद करने के साथ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं माडल टाउन थाना पुलिस ने मौके का मुआयना कर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बेटी लापता, पिता ने दर्ज कराया केस

थाना सेक्टर 29 एरिया स्थित विकास नगर से 17 वर्षीय युवती लापता हो गई। मामला दो दिन पहले का है। पिता ने थाने में शिकायत देकर लापता बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है। पिता ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का रहने वाला है। हाल में विकास नगर में किराये के मकान में रहता हूं। मेरे पांच बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी 17 साल की है। जोकि 24 जून को घर पर ही थी। वो सुबह दस बजे के करीब अचानक लापता हो गई। काफी देर बाद भी वापस नहीं आई तो उन्होंने आस पास की कालोनी व शहर में तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। पिता का आरोप है कि विकास नगर का ही रहने वाला दीपक उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। वहीं पुलिस ने आरोपित दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी