Panipat Crime News: पानीपत में एक ही रात में छह किसानों के खेत में चोरी, हजारों का सामान ले गए चोर

हरियाणा के पानीपत में लगातार बढ़ रही हैं चोरिया। एक रात में छह किसानों के खेतों से चोरी हुई। किसानों ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दे दर्ज कराया केस। किसानों में रोष। पुलिस से मांग सामान बरामद कराया जाए चोरों को जल्‍द से जल्‍द पकड़ा जाए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:22 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:22 PM (IST)
Panipat Crime News: पानीपत में एक ही रात में छह किसानों के खेत में चोरी, हजारों का सामान ले गए चोर
पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही है।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत जिले में चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं। एक ऐसा गिरोह भी सक्रिय है, जो किसानों को अपना निशाना बना रहा है। खेतों में रखे उनके सामान या ट्यूबवेल का केबल तार काटकर चोरी हो रहा है। रात भी चोर गिरोह ने बाबरपुर, गांजबड़ व बड़ौली के आधा दर्जन किसानों के खेतों में बने कमरों के ताले तोड़कर हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी किया। इसकी शिकायत किसानों ने सदर थाना पुलिस को देकर चोरों का पता लगा चोरी किया सामान बरामद करने की मांग की है।

शहर के सेक्टर छह के निरवैर सिंह ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी माता गुरविंदर कौर के नाम से गांव बाबरपुर में तीन एकड़ जमीन खरीद रखी है। जहां उसने ट्यूबवेल भी लगाया हुआ है। शाम के समय वो अपने खेत में गया था। वहां से घर आते समय उसने बाहर रखा सारा सामान ट्यूबवेल वाले कमरे के अंदर रखकर ताला लगा दिया था।

रात को सामान ले गए चोर

रात के समय चोर कमरे का दरवाजा व खिड़की तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। उसे पता तब चला, जब वो अगले दिन खेत पहुंचा। निरवैर सिंह के मुताबिक चोर कमरे से साईकिल, छोटा गैस सिलेंडर, एक पतीली, स्प्रे पम्प, ट्यूबवेल की मोटर वाली करीब 20 फीट लंबी केबल तार काटकर ले गए। उसने आस पास के किसानों से पूछा तो पता चला की चोर उसी रात बड़ौली निवासी किसान सुरेंद्र, तेजबीर, नन्दू, समेर के अलावा गांजबड़ निवासी किसान बलजीत के खेत से भी सामान चोरी कर ले गए। तभी किसानों ने मामले की थाना पुलिस को दी। किसानों की पुलिस से मांग है कि एरिया में गश्त बढ़ाने के साथ चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

chat bot
आपका साथी