अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरी, दुकान की दीवार तोड़ 70 हजार का कैश ले गए चोर

अंबाला में चोरी की वारदात हुई। अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरों ने चोरी की। चोर मार्केट की दुकान में दीवार तोड़कर भीतर घुसे। इसके बाद दुकान से 70 हजार कैश चोरी कर लिया। दुकान के साथ ही है एचडीएफसी का एटीएम उस साइड भी चोरों ने तोड़ी दीवार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:48 PM (IST)
अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरी, दुकान की दीवार तोड़ 70 हजार का कैश ले गए चोर
चोरों ने अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरी की।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला कैंट राय मार्केट में चोरों ने एक कपड़े की दुकान की दीवार तोड़कर हजारों रुपये का कैश चोरी कर लिया। इतना ही नहीं इस दुकान के पास ही एचडीएफसी बैंक का एटीएम भी है, जिसकी तरफ भी दीवार तोड़कर जाने की कोशिश की, लेकिन वहां तक नहीं पहुंच पाए। पुलिस ने एटीएम को बंद करवा दिया, जबकि कोई खास नुकसान नहीं हो पाया है।

जानकारी देते रोहित ने बताया कि राय मार्केट में कपड़ों की दुकान है। उनको किसी ने सूचना दी थी कि दुकान की बैकसाइड की दीवार को तोड़ा गया है। वे मौके पर पहुंचे और दुकान को खोला। जांच करने पर पता चला कि चोर दुकान के पीछे नाले की तरफ वाली दीवार को तोड़ा आैर इसी रास्ते दुकान में दाखिल हुए। यहां पर चोरों ने गल्ले में रखे 70 हजार रुपये चोरी कर लिए। दुकान के साथ ही एचडीएफसी बैंक का एटीएम भी है। चोरों ने एटीएम साइड वाली दीवार को को भी तोड़ा। सूचना पाकर अंबाला कैंट थाना से पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम व दुकान को कुछ समय के लिए बंद कर आवाजाही को मना कर दिया। दुकानदार का कहना है कि चोरों ने एटीएम की ओर जाने की भी कोशिश की होगी, जबकि इस साइड से दीवार तोड़ी और कपड़े डिसप्ले करनी वाही रॉड भी मोड़ डाली।

जांच अधिकारी मोहन लाल ने बताया कि दुकान से चोरी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। चोर एटीएम में नहीं जा पाए, जबकि एटीएम को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

दो एटीएम को पहले निशाना बना चुके हैं चोर

अंबाला कैंट में बीते कुछ दिनों में चोर दो एटीएम को निशाना बना चुके हैं। इससे पहले सेना क्षेत्र में एक एटीएम को नुकसान पहुंचाकर कैश चोरी करने की कोशिश की गई थी। इसी तरह पड़ाव थाना क्षेत्र में सुंदरनगर स्थित एसबीआइ के एटीएम को भी तोड़कर कैश चुराने की कोशिश की थी। इस में आरोपित पुलिस को देखकर फरार हो गए थे। दोनाें मामलों में पुलिस जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी