फैक्ट्री से चोरी करने वाला पकड़ा गया, गाड़ी और 1.95 लाख बरामद

सिद्धार्थ नगर में फैक्ट्री से सामान चोरी करने के आरोपित जावा कालोनी के कमल को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से बलेरो पिक-अप व एक लाख 95 हजार रुपये बरामद किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:41 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:41 PM (IST)
फैक्ट्री से चोरी करने वाला पकड़ा गया, गाड़ी और 1.95 लाख बरामद
फैक्ट्री से चोरी करने वाला पकड़ा गया, गाड़ी और 1.95 लाख बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिद्धार्थ नगर में फैक्ट्री से सामान चोरी करने के आरोपित जावा कालोनी के कमल को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से बोलेरो पिक-अप व एक लाख 95 हजार रुपये बरामद किए।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि काला अंब मोड़ से बोलेरो पिक-अप गाड़ी सहित कमल को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने फैक्ट्री में चोरी की थी। चोरी की इस वारदात का केस तहसील कैंप चौकी में मयंक ने दर्ज कराया था।

कमल ने अपनी बोलेरो पिक-अप गाड़ी पिछले करीब तीन वर्ष से सिद्धार्थ नगर में मयंक की फैक्ट्री में माल ढुलाई के लिए लगाई हुई थी। कमल को पूरी जानकारी थी कि गोदाम कब से कब तक खुलता है। कुछ समय पहले उसके मन में लालच आया। उसने गोदाम के मुख्य गेट पर लगे ताले जैसा ताला बाजार से खरीदा। चाबी गोदाम पर लगे ताले को लगाकर देखी तो वह लग गई।

आरोपित ने करीब एक सप्ताह पहले रात के समय गोदाम का ताला खोलकर 15 ड्रम लेटक्स व एक कपड़े का रोल चोरी कर लिया। सामान को करीब दो लाख रुपये में बेचकर कुछ पैसों को खाने-पीने में खर्च कर दिया। बची हुई एक लाख 95 हजार रुपये की राशि आरोपित कमल के कब्जे से बरामद की गई। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी