पानीपत शहर में 3 जगह चोरी, चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

पानीपत में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। पानीपत में शहर में अटल सेवा केंद्र सहित तीन जगह चोरी। बिशनस्वरूप कालोनी में अटल सेवा केंद्र बाबरपुर मंडी और गंगा एनक्लेव में मकान में हुई चोरी। पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रहा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:49 PM (IST)
पानीपत शहर में 3 जगह चोरी, चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम
हरियाणा के पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रही हैं।

जागरण संवाददाता, पानीपत। पानीपत शहर में चोरों ने विभिन्न जगहों पर चोरी की तीन वारदात कर दीं। बिशनस्वरूप कालोनी में अटल सेवा केंद्र से नकदी, बाबरपुर में मकान और गंगा एनक्लेव में निर्माणाधीन मकान से बिजली का सामान चोरी कर लिया। शहर में हर रोज चोरी की दो वारदात हो रही हैं। चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम हो चुकी है। पुलिस उन पुराने अपराधियों का रिकार्ड खंगालने में जुटी है, जो पहले चोरी के केस में जेल में बंदे थे। अब जमानत पर जेल से बाहर हैं।

वारदात -एक : अटल सेवा केंद्र से नकदी चोरी

आदर्श नगर के सुभाष जैन ने पुलिस को शिकायत दी कि बिशन स्वरूप कालोनी में गोयल कांप्लेक्स में उनके बेटे साहिल जैन ने अटल सेवा केंद्र कर रखा है। 19 सितंबर की सुबह तीन से चार बजे के बीच चोरों ने शटर के दोनों ताले तोड़कर उखाड़कर गल्ले से दो हजार रुपये चोरी कर लिए। 112 नंबर पर काल की तो दस मिनट में पुलिस पहुंची। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वारदात-दो : नकदी और फोन चोरी

बाबरपुर मंडी में रहने वाले ज्ञानेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कमरे में सो रहा था। तभी किसी ने दो मोबाइल फोन, घड़ी, दस्तावेज और चार हजार रुपये चोरी कर लिए। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात-3 : निर्माणाधीन मकान से बिजली का सामान

वार्ड-10 के रणधीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर 13-17 स्थित गंगा एनक्लेव में मकान का निर्माण करा रहा है। मकान में पानी व बिजली की फिटिंग का सामान रखा था। चोर दो डायवर्टर, कंसील्ड और अन्य बिजली का सामान चुरा ले गए। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी