पानीपत में सड़कें सुनसान हैं, फिर भी औद्योगिक एरिया में चोरियां बढ़ गईं

पानीपत के ओल्‍ड इंडस्ट्रियल एरिया में लगातार चोरी हो रही हैं। इस वजह से कारोबारियों में रोष है। एक फैक्‍ट्री में दो बार चोरी हो चुकी हैं। यहां पर सड़क निर्माण ही सालों से ठप था अब चोरी होने से लोग हो गए परेशान।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:04 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:04 AM (IST)
पानीपत में सड़कें सुनसान हैं, फिर भी औद्योगिक एरिया में चोरियां बढ़ गईं
पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ रहींं।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत का सबसे पुराना इंडस्ट्रियल एरिया है ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया। माडल टाउन क्षेत्र में हो रहीं चोरियों से उद्यमियों में दहशत है। पुलिस स्टेशन नजदीक होने के बावजूद लगातार फैक्ट्रियों में चोरी हो रही है।  प्लाट नंबर 46 स्थित तलवाड़ इलेक्ट्रिक  का गेट तोड़ कर चोर जनरेटर, वायर व मशीनरी पार्टस चुरा ले गए। पिछले रविवार को तलवाड़ इलेक्ट्रिनक्स इंडस्ट्री में गेट तोड़ कर मशीनरी पार्ट चोरी हुए थे।

लक्की बजाज की फैक्ट्री में भी चोरी

लक्की बजाज की फैक्ट्री एच 65 से भी चोर जनरेटर की बैटरी, पाट्र्स, तार चुरा ले गए। इसके अतिरिक्त इ-9 प्लाट नंबर में चोरी की गई। उद्यमियों का पिछले 10 दिनों में लाखों रुपये का चोरी से नुकसान हो चुका है। अकेले तलवाड़ इलेक्ट्रिक में से तीन लाख का सामान चोरी हुआ है।

फेल है सिक्योरिटी

ओल्ड इडस्ट्रियल एरिया एसोसिएशन पूर्व महासचिव राजीव अग्रवाल ने कहा कि इंडस्ट्रियल एरिया में निजी सिक्योरिटी भी फेल हो गई है। नजदीक ही थाना होने के बाद भी चोरियां हो रही है। चोरी की लगातार हो रही घटनाओं से उद्यमी चिंतित है। उन्होंने मांग की पुलिस प्रशासन जल्द ही चोरों की पकड़े साथ ही इंडस्ट्रियल एरिया में पुलिस गश्त की व्यवस्था की जाए।

सड़कें पहले ही ठप हैं

ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में सड़कें पहले से ही ठप हैं। पांच साल से सड़क नहीं बन रहीं। ठेकेदार को अब पेमेंट भी हो गई है लेकिन निर्माण शुरू नहीं हुआ। हजारों करोड़ का यहां से निर्यात होता है, इसके बावजूद उद्यमी सड़क तक के लिए तरस गए हैं।

chat bot
आपका साथी