ढाबे पर शराब पी रहे युवकों ने बोतल से वार कर किया जख्मी

सर्विस लेन स्थित ढाबों पर शराब पीने की घटनाएं शुरू हो गई है। बीती रात पुराना बस अड्डा स्थित एक ढाबे पर शराब पी रहे तीन युवकों ने पैसे नहीं देने पर दीपक वासी माडल टाउन को बोतल से वार कर जख्मी कर दिया। उसने कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी। उपमंडल अस्पताल में उपचार के बाद पुलिस को शिकायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:18 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:18 AM (IST)
ढाबे पर शराब पी रहे युवकों ने बोतल से वार कर किया जख्मी
ढाबे पर शराब पी रहे युवकों ने बोतल से वार कर किया जख्मी

जागरण संवाददाता, समालखा : सर्विस लेन स्थित ढाबों पर शराब पीने की घटनाएं शुरू हो गई है। बीती रात पुराना बस अड्डा स्थित एक ढाबे पर शराब पी रहे तीन युवकों ने पैसे नहीं देने पर दीपक वासी माडल टाउन को बोतल से वार कर जख्मी कर दिया। उसने कंट्रोल रूम को मामले की सूचना दी। उपमंडल अस्पताल में उपचार के बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित अरुण उर्फ काला, बिल्ला व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बुधवार रात 9 बजे के करीब चन्दन ढाबे पर घर के लिए खाना लेने गया था। वहां तीन युवक पहले से शराब पी रहे थे। अरुण उर्फ काला ने उसे अपने पास बुलाया। उसके मना करने पर जबरदस्ती उसे अपने पास बैठा लिया। पैसे मांगने लगा तो प्रार्थी ने मना कर दिया। पैसे पास में नहीं होने की बात कही।

दूसरे साथी बिल्ला ने कहा कि मैं तुझे बगैर पैसे दिए जाने नहीं दूंगा। उसने दीपक की गर्दन पकड़ ली। तीसरे लड़के थप्पड़ मारने लगा तो बिल्ले ने उसकी गर्दन छोड़ दी। फिर काले ने उसका गला पकड़ लिया। बिल्ले ने वहां पड़ी शराब की बोतल तोड़कर उसकी दाहिनी बाजू व कमर पर मारी। पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों फरार हो गए। डाक्टर को दीपक के शरीर पर एक शार्प और ब्लंट जख्म के निशान मिले हैं।

जांच अधिकारी जोगिद्र सिंह ने बताया कि प्रार्थी ने आरोपितों का पता नहीं बताया है। आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी